राहुल गांधी-प्रियंका ने किया ट्वीट- बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी? अब हमें भी गिरफ्तार करो मोदी जी

राहुल गांधी-प्रियंका ने किया ट्वीट- बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी? अब हमें भी गिरफ्तार करो मोदी जी

प्रेषित समय :15:45:59 PM / Sun, May 16th, 2021

नई दिल्ली. बीते दिन पीएम मोदी के खिलाफ जिस पोस्टर को लेकर गिरफ्तारियां हुई, आज रविवार 16 मई को उसी पोस्टर को अपने ट्वीटर वॉल पर लगाकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर सरकार से पूछा है कि बच्चों की वैक्सीन को विदेश क्यों भेज दिया. अब हमें भी गिरफ्तार करो मोदी जी.

वहीं प्रियंका गांधी ने भी ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदलकर यही पोस्टर लगा लगा है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट पर पीएम मोदी से पूछा है कि हमारे बच्चों की वैक्सीन को विदेश क्यों भेज दिया.

पोस्टर को लेकर दिल्ली में हुई थी गिरफ्तारियां

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस बीते दिनों ने पीएम पोस्टर चिपकाने के मामले में 25 लोगों को गिरफ्तार किया था. इस पोस्टर में लिखा था, मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी?. ये पोस्टर शाहदरा, रोहिणी, रिठाला, द्वारका समेत दिल्ली के कई और इलाकों में लगाए गए थे. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 25 लोगों को अबतक गिरफ्तार किया है.

सरकार पर लगातार हमलावर है राहुल गांधी

राहुल गांधी लगातार केन्द्र सरकार पर हमला कर रहे हैं. इससे पहले राहुल गांधी ने गंगा नदी में बहती लाश और उसके किनारे रेत में दफन लाशों के लेकर कहा मोदी सरकार पर कटाक्ष किया था. राहुल ने कहा था कि, जिसने कहा था कि उसे गंगा ने बुलाया है उसी ने मां गंगा को रुलाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में होगी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बैंक की शुरुआत, दो घंटे में पहुंचाया जाएगा घर: सीएम केजरीवाल

दिल्ली हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार की डायलर ट्यून की आलोचना की, कहा- कहा टीका उपलब्ध नहीं, और लोगों को फोन पर सुनवा रहे टीका लगवाओ

नई दिल्ली में पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक पोस्टर लगाने के आरोप में 9 लोग गिरफ्तार

Leave a Reply