बंगाल में सीबीआई की बड़ी कार्यवाही: ममता सरकार के कैबिनेट मंत्रियों के घर की छापेमारी

बंगाल में सीबीआई की बड़ी कार्यवाही: ममता सरकार के कैबिनेट मंत्रियों के घर की छापेमारी

प्रेषित समय :10:36:44 AM / Mon, May 17th, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल एक बार फिर सुर्खियों में है. राज्य में हुए नारदा घोटाले की जांच को फिर से शुरू किया गया है. इसके तहत सोमवार को सीबीआई की टीमों ने ममता बनर्जी की सरकार में कैबिनेट मंत्री फिरहाद हाकिम, सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा और पूर्व मेयर शोभन चटर्जी के घर व अन्य ठिकानों पर छापेमारी की है. इसके बाद सीबीआई की टीम सभी को पूछताछ के लिए अपने ऑफिस ले गई है.

बताया जा रहा है कि चारों नेताओं को पूछताछ के लिए ऑफिस ले जाया गया है. हालांकि यह भी बात सामने आ रही है के सीबीआई ने साफ कहा है कि उसने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. इसका मतलब साफ है कि चारों नेताओं से पूछताछ की जाएगी.

सीबीआई की टीम सुबह मंत्री फिरहाद हकीम के घर पहुंची थी. टीम ने उनके घर की तलाशी ली थी. इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए अपने साथ ऑफिस ले गई. उल्लेखनीय है कि नारदा घोटाला 2016 विधानसभा चुनाव के समय का है. चुनाव से पहले नारदा स्टिंग टेप जारी किए गए थे. इन टेप में टीएमसी के मंत्रियों, सांसदों और विधायकों जैसे दिखने वाले लोगों को कथित रूप से फेक कंपनी के लोगों से पैसे लेते दिखाया गया था. बताया गया था कि ये टेप 2014 के हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंगाल विधानसभा से भाजपा के दो एमएलए का इस्तीफा, इस कारण लिया बड़ा फैसला

बंगाल: बंद करो यह- खूनी खेला?

पश्चिम बंगाल में क्यों नहीं खुला कांग्रेस का खाता, खुले दिमाग से सोचने की जरूरत: सोनिया गांधी

किसानों के आंदोलन में आई बंगाल की युवती के साथ दुष्कर्म, 4 किसान नेताओं समेत 6 नामजद

बंगाल के बीरभूम में तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी कार्यकताओं के बीच झड़प में एक व्यक्ति की मौत

Leave a Reply