स्टार किड्स पर बोलीं मल्लिका शेरावत, कहा- 'हम हर फिल्म के लिए ऑडिशन देते, वो नहीं

स्टार किड्स पर बोलीं मल्लिका शेरावत, कहा-

प्रेषित समय :09:22:39 AM / Wed, May 19th, 2021

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपने बयान को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. मल्लिका शेरावत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह बिना ऑडिशन के कभी किसी फिल्म का हिस्सा नहीं रही हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म Rk/RKay के लिए भी स्क्रीन-टेस्ट से गुजरी हैं.

मल्लिका शेरावत ने यह भी कहा कि अभिनेता जैकी चैन ने भी 2005 की फिल्म द मिथ में उन्हें कास्ट करने से पहले कई एक्ट्रेसेस का ऑडिशन लिया था.

उन्होंने कहा, मैंने काम पाने के लिए ऑडिशन दिया है. मैंने कभी भी किसी फिल्म को बिना ऑडिशन दिए नहीं पाया है. यहां तक कि जैकी चैन ने मुझे अपनी फिल्म में लेने से पहले कई अभिनेत्रियों का ऑडिशन किया था.

मल्लिका कहती है कि ये प्रक्रिया हमेशा थी, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि यह प्रक्रिया स्टार किड्स के लिए भी फॉलो होगी. मल्लिका ने आगे कहा कि इस बार जब रजत ने मुझे अपनी फिल्म के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने मेरा लुक टेस्ट और स्क्रीन-टेस्ट किया और मुझसे कहा था कि अगर मैं इस रोल के लिए फिट नहीं होंगी तो मुझे इस फिल्म में नहीं लिया जाएगा.बता दें कि मल्लिका भले आज अपनी फिल्मों के लिए चर्चित न हों, पर वे बेबाक बयानों और बोल्ड अदाओं के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की उड़ी अफवाह, एक्ट्रेस ने जिंदा होने का दिया सबूत

घाना की एक्ट्रेस को बेटे संग न्यूड फोटो शेयर करने पर हुई 3 महीने की जेल की सजा

परिणीति चोपड़ा हुईं टॉपलेस, एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखकर फैंस रह गए दंग

भाई की हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस शनाया काटवे

Leave a Reply