मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की उड़ी अफवाह, एक्ट्रेस ने जिंदा होने का दिया सबूत

मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की उड़ी अफवाह, एक्ट्रेस ने जिंदा होने का दिया सबूत

प्रेषित समय :11:07:29 AM / Tue, May 4th, 2021

कोरोना की वजह से कई सेलेब्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया. 80-90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने लंबे समय से बॉलीवुड की दुनिया से दूरी बनाई हुई हैं, लेकिन उनके फैंस उनकी एक्टिंग के आज भी दीवाने हैं. हाल ही में उनके निधन की अफवाह उड़ी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद के जिंदा होने का सबूत लोगों को दिया.

दरअसल, एक टीवी चैनल ने हाल ही में अपना पूरा एक एपिसोड 80 और 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के बारे में दिखाया था. चैनल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो मीनाक्षी शेषाद्रि के फैंस को लगने लगा कि उनका निधन हो गया है और हर प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस को लेकर बात होना शुरू हो गई थी, हालांकि जब मीनाक्षी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने खुद इस अफवाह को गलत साबित कर दिया.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वे योग करने की मुद्रा में बैठी नजर आ रही हैं. जाहिर है कि उम्र का असर एक्ट्रेस के चेहरे पर दिख रहा है मगर उनकी फिटनेस उनकी उम्र को गलत साबित कर रही है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'डांस पोज'. तस्वीर में मीनाक्षी ने इस दौरान रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब कॉन्डम टेस्ट करेंगी रकुलप्रीत सिंह, कॉमिडी से भरपूर होगी फिल्म

कोरोना काल में अटल विश्वास जगाती फिल्म- अर्थात!

तमिल फिल्मों के कॉमेडी अभिनेता और पद्म पुरस्कार विजेता विवेक का हृदय गति रुकने से निधन

परिणीता चौपड़ा की फिल्म साइना अमेजॉन प्राइम पर 23 अप्रैल को होगी रिलीज

करण जौहर ने आने वाली फिल्म दोस्ताना-2 से कार्तिक आर्यन को किया बाहर

वाइल्ड डॉग: थ्रिल के शौकीनों को फिल्म में आएगा मजा

Leave a Reply