कैसियो ने लॉन्च की बेहतरीन Smartwatch! मिलेगी 2 साल की बैटरी लाइफ

कैसियो ने लॉन्च की बेहतरीन Smartwatch! मिलेगी 2 साल की बैटरी लाइफ

प्रेषित समय :10:32:31 AM / Wed, May 19th, 2021

कैसियो ने अपनी लेटेस्ट फिटनेस-सेंट्रिक वॉच G-Shock GBA900 को लॉन्च कर दिया है. इस वॉच में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं. CASIO की ये वॉच G-Shock की सबसे सस्ते फिटनेस-ट्रैकिंग बैंड में से एक है. CASIO की इस वॉच में एनालॉग और डिजिटल डिस्प्ले का कॉम्बीनेशन दिया गया है. इस वॉच में एक्सेलेरोमीटर और ब्लूटूथ कम्पैटिबिलटी मिलती है, जिसके ज़रिए डिस्टेंस स्पीड, रनिंग स्पीड और कैलोरी को ट्रैक किया जा सकता है. Casio G-Shock GBA900 वॉच में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का इस्तेमाल करके G-Shock Move ऐप में डेली मूवमेंट्स और अन्य जानकारियों को ऑटोमैटिक रिकॉर्ड किया जा सकता है.

CASIO की इस वॉच में हैरान कर देने वाले फीचर्स दिए हैं. इसमें 200-मीटर वॉटर रेजिस्टेंस, 24 महीने की बैटरी लाइफ, 5 डेली अलार्म, फुल ऑटो कैलेंडर, 31 टाइम जोन, लैप मेमोरी 45 के साथ 1/100 सेकेंड स्टॉपवॉच, काउंटडाउन टाइमर और शॉक रेजिस्टेंस जैसे ख़ास फीचर्स दिए गए हैं.

CASIO की इस वॉच में एनालॉग डिस्प्ले के साथ साथ एलसीडी डिस्प्ले भी दिया गया है. इस वॉच को गोल डायल डिज़ाइन दिया गया है. इस वॉच में बेहतर कम्फर्ट के लिए सॉफ्ट यूरेथेन वाले मल्टीपल होल  रिस्टबैंड में दिए गए हैं.

कंपनी की इस वॉच को ग्राहक चुनिंदा G-Shock स्टोर से खरीद सकते हैं. CASIO की ये वॉच ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ आती है. CASIO की इस वॉच को अभी सिर्फ अमेरिका में लॉन्च किया गया है. भारत में इस वॉच के लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है.

Casio G-Shock GBA900 की कीमत 130 डॉलर (लगभग 9,500 भारतीय रुपये) रखी गई है. कंपनी ने इस वॉच को 13 मई को लॉन्च किया था, जिसकी प्री-बुकिंग भी शुरु कर दी गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत में ब्रिटिश ब्रांड नॉर्टन मोटरसाइकिल्स के 4 मॉडल होंगे लॉन्च

Koo App का नया लोगो लॉन्च, ट्विटर को दे रहा है टक्कर

पोर्टोनिक्स ने भारत में लॉन्च किया ‘बीम 200 प्लस’ वाईफाई एलईडी प्रोजेक्टर

भारत में अप्रिलिया SXR125 लॉन्च, कीमत 1.15 लाख रुपए एक्स शोरूम

Vaio ने लॉन्च किए दो शानदार लैपटॉप, 12 घंटे के बैकअप के साथ मिलेंगी कई खूबियां

Leave a Reply