टाउते तूफान का फिल्म इंडस्ट्री पर कहर, तहस-नहस हुआ सलमान-अजय देवगन का सेट

टाउते तूफान का फिल्म इंडस्ट्री पर कहर, तहस-नहस हुआ सलमान-अजय देवगन का सेट

प्रेषित समय :10:48:01 AM / Thu, May 20th, 2021

चक्रवाती तूफान टाउते ने गुजरात और महाराष्ट्र में जबरदस्त तबाही मचाई है. ताउते के कहर से मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री भी नहीं बच पाई है. खबर है कि फिल्म इंडस्ट्री भी ताउते तूफान के कहर से काफी नुकसान उठा चुकी है. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस तूफान में फिल्मसिटी में लगे कई सेट्स उड़ गए हैं और उसमें सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 का सेट भी शामिल है. बताया जा रहा है कि गोरेगांव में इसका सेट बनाया गया था जो चक्रवाती तूफान ताउते में उड़ गया. हालांकि इसमें किसी की जान नहीं गई है मगर सेट को काफी नुकसान पहुंचा है.

टाउते तूफान ने अजय देवगन की फिल्म मैदान को भी नहीं छोड़ा. बोनी कपूर की फिल्म मैदान के सेट से कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें सेट को भारी नुक्सान हुआ है.

यह दूसरी बार है जब मैदान को बड़ा झटका लगा है. इससे पहले 16 एकड़ में बना ये सेट मई 2020 में COVID-19 लॉकडाउन और आगामी बारिश के कारण नष्ट कर दिया गया था.

टाउते तूफान से टीवी सीरियल के सेट पर भी भारी तबाही मचाई है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल का सेट बुरी तरह से तहस-नहस होता दिख रहा है. करण कुंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है उसमें बहुत तेज बारिश होती दिख रही है वहीं सेट का सारा सामान बिखरा हुआ दिख रहा है.

वैसे इस तूफान में संजय लीला भंसाली ने अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट बचा लिया है. उन्होंने पिछले ही साल मानसून से पहले अपने सेट को कवर कर लिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राम गोपाल वर्मा की क्राइम ड्रामा फिल्म ‘डेंजरस’ का ट्रेलर रिलीज

दीया मिर्जा ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए बड़े आरोप, कहा- 'यहां Sexism है

दीया मिर्जा ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए बड़े आरोप, कहा- 'यहां Sexism है

कैटरीना कैफ: मैं हर तरह की फिल्में करना चाहती हूं....

Leave a Reply