छत्तीसगढ़: सूरजपुर में लॉकडाउन के दौरान बाहर निकले युवक को कलेक्टर ने मारा थप्पड़, तोड़ा मोबाइल

छत्तीसगढ़: सूरजपुर में लॉकडाउन के दौरान बाहर निकले युवक को कलेक्टर ने मारा थप्पड़, तोड़ा मोबाइल

प्रेषित समय :10:10:06 AM / Sun, May 23rd, 2021

रायपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में लागू लॉकडाउन के दौरान कलेक्टर ने एक युवक को कथित तौर पर थप्पड़ मारा और पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कलेक्टर ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी है.

सूरजपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवक की पहचान अमन मित्तल के रूप में हुई है. उसके खिलाफ लॉकडाउन के कथित उल्लंघन के लिए मामला दर्ज किया गया है. सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के अनुसार मास्क लगाए एक युवक को पुलिस ने जब रोका तब वह कलेक्टर को एक कागज और मोबाइल फोन पर कुछ दिखाने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान कलेक्टर ने उसका फोन लिया और उसे जमीन पर फेंक दिया.

वीडियो के अनुसार बाद में कलेक्टर ने युवक को थप्पड़ भी मारा. इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी और अधिकारी वहां पहुंचे और दो पुलिस कर्मियों ने युवक की डंडे से पिटाई कर दी. वीडियो में कलेक्टर द्वारा युवक की पिटाई का आदेश देते हुए सुना जा सकता है. वीडियो के वायरल होने के बाद कलेक्टर ने घटना के लिए माफी मांग ली है तथा कहा है कि लोग नियमों का पालन करें.

सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणबीर शर्मा ने अपने बयान में कहा कि आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें मुझे एक आदमी को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है जो लॉकडाउन के दौरान बाहर था. आज के व्यवहार के लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं. उस व्यक्ति का अनादर करने का मेरा कोई इरादा नहीं था.

https://twitter.com/arunbothra/status/1396180663603060739

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों ने गढ़चिरौली में 13 नक्सली मार गिराए, हथियार बरामद, ऑपरेशन जारी

छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर से लगे गढ़चिरौली में सी-60 कमांडोज ने मुठभेड़ में मार गिराये 9 नक्सली

छत्तीसगढ़: 10वीं बोर्ड परीक्षा परिणाम में कोई फेल नहीं हुआ, बिना लिखित परीक्षा के जारी हुआ रिजल्ट, 97 बच्चे फर्स्ट डिवीजन

छत्तीसगढ़ बोर्ड 10वीं का रिजल्ट घोषित, विद्यार्थी वेबसाइट पर नतीजे कर सकते हैं चेक

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने पुलिस कैंंप पर की गोलीबारी, 3 ग्रामीणों की मौत

Leave a Reply