पाकिस्‍तान: विमान में किस करने लगा कपल, एयर होस्‍टेस को देना पड़ा कंबल

पाकिस्‍तान: विमान में किस करने लगा कपल, एयर होस्‍टेस को देना पड़ा कंबल

प्रेषित समय :13:44:05 PM / Tue, May 25th, 2021

इस्‍लामाबाद. पाकिस्‍तान के एक यात्री विमान से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। पाकिस्‍तान के कराची शहर से इस्‍लामाबाद जा रहा एक कपल प्रेम में इतना ज्‍यादा डूब कि विमान में ही किस करने लगा। पाकिस्‍तानी कपल के प्‍लेन के अंदर किस करने से आसपास बैठे लोगों ने इसका कड़ा विरोध करना शुरू कर दिया। हालात तक पहुंच गए कि एयर होस्‍टेस को उन्‍हें कंबल देना पड़ गया।

पाकिस्‍तानी अखबारके मुताबिक 20 मई को एयरब्‍लू कंपनी की पीए-200 उड़ान में यह शर्मनाक घटना हुई। प्रत्‍यक्षदर्शियों का दावा है कि चौथी पंक्ति में बैठे कपल ने पहले किस करना शुरू किया। इसके बाद वहां बैठे अन्‍य यात्रियों ने एयर होस्‍टेस से अनुरोध किया कि इस कपल का अश्‍लील हरकतें करने से रोकें। एयर होस्‍टेस की अपील पर भी कपल ने ध्‍यान नहीं दिया।

इसके बाद एयर होस्‍टेस ने थक हारकर इस कपल को एक कंबल दे दिया। यात्रियों ने बताया कि उन्‍होंने भी इस कपल को रोकने का प्रयास किया लेकिन वे दोनों भड़क उठे। कपल ने कहा, 'आप कौन होते हैं, हमें बताने वाले?' इस प्‍लेन में सवार वकील बिलाल फारुक अल्‍वी ने कहा कि उन्‍होंने सिव‍िल एविएशन अथॉर्टी के पास शिकायत दर्ज कराई है। उन्‍होंने कहा कि एयरलाइन ने इस कपल को रोकने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की। मामले की जांच शुरू हो गई है। इस घटना से पाकिस्‍तानी सोशल मीडिया में काफी गुस्‍सा देखा जा रहा है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुशर्रफ की दयनीय दशा देख पाकिस्‍तानी बोले, जो बोया था वही काट रहे हैं

एक बार फिर से चर्चा में हैं पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान की रहस्‍यमय बेगम

कश्‍मीर में घुसपैठ की फिराक में 200 पाकिस्‍तानी आतंकी, सीमा पार हुई मीटिंग

FATF की ग्रे लिस्ट में होने से पाकिस्‍तान को अब तक 38 अरब डॉलर का नुकसान

खराब हो रही थी आंसू गैस, कर्मचारियों पर की टेस्टिंग: पाकिस्‍तानी गृहमंत्री

Leave a Reply