राजस्थान का तपस्वी बाबा: प्रसाद में भांग की गोलियां खिलाकर 4 महिलाओं से किया रेप, खुद को बताता है भगवान

राजस्थान का तपस्वी बाबा: प्रसाद में भांग की गोलियां खिलाकर 4 महिलाओं से किया रेप, खुद को बताता है भगवान

प्रेषित समय :17:43:41 PM / Tue, May 25th, 2021

जयपुर. राजस्थान पुलिस ने जयपुर के भांकारोटा इलाके से एक बाबा को पकड़ा है. उस पर चार महिलाओं के साथ दुष्कर्म का आरोप है. यह महिलाओं को प्रसाद में भांग की गोलियां खिलाता है और फिर पीडि़ताओं को कहता था कि वह भगवान है. उसे अपना सब कुछ सौंप दो.

भांकरोटा थानाधिकारी मुकेश चौधरी ने बताया कि एक पीडि़ता ने मुकुंदपुरा स्थित आश्रम के योगेंद्र मेहता उर्फ तपस्वी बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दी थी. उसके बाद से बाबा फरार चल रहा था.

पीडि़ता की रिपोर्ट के अनुसार उसकी शादी 1998 में जयपुर के बिंदायका इंडस्ट्रियल एरिया में हुई थी. उसके ससुराल के कुल देवता तपस्वी बाबा हैं. बाबा के मुकुंदपुरा आश्रम में उनके परिवार का 25 साल से आना-जाना था.

पीडि़ता के पति भी अक्सर बाबा के पास आश्रम में जाते थे और सत्संग सुना करते थे. बाबा ने उसके पति को कहा कि पूरे परिवार को आश्रम में लेकर आया करो. इसके बाद वह भी पति के साथ आश्रम में जाने लग गई. आश्रम में वह पांच-छह महीने के अंतराल में जाती थी. तीन-चार दिन रुककर आश्रम में सेवा करती थी. कुछ समय तो आश्रम में ठीक चलता रहा, लेकिन बाद में गड़बड़ होने लगी. बाबा महिलाओं को आश्रम में बुलाते और कहते कि मैं ही भगवान हूं. तुम मेरी सेवा करो. सब कुछ गुरु को समर्पण कर दो.

पीडि़ता का आरोप है कि आश्रम में रोजाना रात को आठ से दस महिलाएं रुकती थीं. उसे एक दिन रात को बाबा ने छत के ऊपर बने कमरे में बुलाया. कमरे में उसे एक गोली दी और कहा कि यह प्रसाद है. बाबा ने कहा कि ईश्वर का ध्यान करो और समर्पण का भाव रख सब कुछ दे दो. गोली खाते ही उसे कुछ नशा होने लग गया. तब बाबा ने दुष्कर्म किया. छह महीने के बाद आश्रम में गई तो बाबा ने बुलाकर दोबारा से दुष्कर्म किया. विरोध करने पर बर्बाद करने की धमकी दी.

बाबा की धमकी से डरकर पीडि़ता परिवार में किसी को यह बात नहीं बताई. तीन दिन पहले उसके पति 20 साल की बेटी को आश्रम में ले जाने लगे. विवाहिता ने बेटी को आश्रम में ले जाने से मना कर दिया. पति ने उससे आश्रम में नहीं ले जाने की बात पूछी. विवाहिता ने तपस्वी बाबा की पूरी करतूत बता दी. परिवार में बात करने पर पता लगा कि उसकी भाभी व जेठानी से भी बाबा ने डरा-धमका कर दुष्कर्म किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में महंगा होगा पान-मसाला, बीड़ी, सिगरेट और गुटखा

राजस्थान में 8 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, 30 जून तक वैवाहिक कार्यक्रमों की नहीं होगी अनुमति

राजस्थान: बूढ़ी मां को बेटे ने जंगल में छोड़ा, 2 दिन भूखी-प्यासी पड़ी रही, ऐसे बची

राजस्थान: पूर्व सीएम जगन्नाथ पहाड़िया का कोरोना संक्रमण से निधन

राजस्थान: BJP विधायक गौतम लाल मीणा का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

Leave a Reply