सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर फिल्म को सम्मानजनक नाम दें, वरना....

सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर फिल्म को सम्मानजनक नाम दें, वरना....

प्रेषित समय :07:50:47 AM / Wed, May 26th, 2021

मुंबई. (व्हाट्सएप- 8875530336). महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर बन रही फिल्म के असम्मानजनक टाइटल को लेकर श्री राजपूत करणी सेना कई बार आपत्ति दर्ज करवा चुकी है और बार-बार कह रही है कि इस फिल्म का नाम बदल कर सम्मानजनक टाइटल दिया जाए.

ताजा, श्री राजपूत करणी सेना ने मुंबई पुलिस से यशराज फिल्म्स के खिलाफ कार्यवाही करने का अनुरोध करते हुए, यशराज फिल्म्स के नाम अल्टीमेटम भी जारी किया है.  

याद रहे, श्री राजपूत करणी सेना, मुंबई ने यशराज फिल्म्स से वीर योद्धा महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवनी पर आधारित निर्माणाधीन फिल्म को सम्मानजनक तथा यथोचित नाम देने की लगातार मांग की है.  करणी सेना का कहना है कि यदि सम्राट पृथ्वीराज चौहान के मान-सम्मान के साथ कोई खिलवाड़ किया गया तो करणी सेना अपने हिसाब से जरूरी कदम उठाएगी.  

उल्लेखनीय है कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान जयंती के अवसर पर श्री राजपूत करणी सेना मुंबई ने यशराज फिल्म्स के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए मुंबई पुलिस से अनुरोध करने का प्रस्ताव पारित किया था,  जिसके अनुसार करणी सेना ने मुंबई पुलिस से यशराज फिल्म्स के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है.  इसके साथ ही करणी सेना ने यशराज फिल्म्स के नाम भी अल्टीमेटम जारी किया है.  

श्री राजपूत करणी सेना के मुंबई अध्यक्ष दिलीप राजपूत का कहना है कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान के सम्मान को लेकर किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, क्योंकि सम्राट पृथ्वीराज चौहान राष्ट्र गौरव है, हमारे अस्मिता के प्रतीक हैं.  

दिलीप राजपूत का साफ कहना है कि फिल्म निर्माताओं के लिए फिल्म केवल मनोरंजन और धन संचय का साधन है, जिसके कारण वे फिल्म को मसालेदार बनाने के चक्कर में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत करते रहते हैं.  

उनका सवाल है कि जो फिल्म निर्माता, फिल्म को सही और सम्मानजनक नाम तक नहीं दे सके, उससे किस तरह की फिल्म की उम्मीद की जा सकती है?

उन्होंने एक बार फिर कहा है कि इस फिल्म का टाइटल बदल कर सम्मानजनक नाम दिया जाए, वरना इस लापरवाही के परिणाम अच्छे नहीं होंगे!

https://palpalindia.com/2021/05/21/Mumbai-Shri-Rajput-Karni-Sena-Emperor-Prithviraj-Chauhan-Jayanti-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

श्री राजपूत करणी सेना ने धूमधाम से मनाई सम्राट पृथ्वीराज चौहान जयंती

देश में ब्लैक फंगस से अब तक 5500 लोग हुये संक्रमित, महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 90 लोगों की मौत

महंगाई ने तोड़ी कमर,महाराष्ट्र में 100 रुपए प्रति लीटर हुए पेट्रोल के दाम

महाराष्ट्र में 86.4 फीसदी मरीज ठीक हुए, तीसरी लहर से निपटने 1000 फैमिली डॉक्टरों को तैयार कर रही उद्धव सरकार

Leave a Reply