मिर्जापुर के पंडितजी लॉकडाउन में बीच सड़क बेच रहे हैं राम लड्डू

मिर्जापुर के पंडितजी लॉकडाउन में बीच सड़क बेच रहे हैं राम लड्डू

प्रेषित समय :09:40:49 AM / Fri, May 28th, 2021

मुंबई. मिर्जापुर के 'पंडित जी' यानी राजेश तैलंग की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. एक्टर की इस फोटो ने उनके फैंस की चिंता बढ़ा दी है. क्योंकि, इसमें राजेश तैलंग सड़क पर खोमचा लगाए दिखाई दे रहे हैं. एक्टर ने ये फोटो खुद ही शेयर की है. उन्होंने ट्विटर पर अपनी ये फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह सड़क पर खोमचा लगाकर राम लड्डू बेचते नजर आ रहे हैं. नीली शर्ट में खड़े राजेश तैलंग कैमरे की ओर निहारते नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'लॉकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर से धंधे पे लगें.' इसके अलावा एक्टर ने इस फोटो के साथ कुछ और नहीं बताया है.

कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए राजेश तैलंग के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है. जहां कुछ को लग रहा है कि एक्टर की ये फोटो किसी शो या मूवी की शूटिंग की हो सकती है तो कई उनसे उनकी आर्थिक स्थिति को लेकर सवाल कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने यही पूछ लिया कि 'ये कौन हैं?' इसके जवाब में एक्टर कहते हैं- 'नवाब भाई, मैं राजेश तैलंग हूं. एक एक्टर. उम्मीद करता हूं आप ठीक होंगे. सुरक्षित रहें.' 

मालूम हो कि राजेश तैलंग ने 'मिर्जापुर' में 'गुड्डू भइया' यानी अली फजल और 'बबलू भइया' यानी विक्रांत मैसी  के पिता 'पंडित जी' का किरदार निभाया था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नवाजुद्दीन सिद्दीकी: सुपरस्टार बनने का सपना मैंने कभी नहीं देखा!

करण वोहरा की ‘पिंजरा खूबसूरती का’ में एंट्री

जीजाजी छत पर हैं की इलायची जी बोलीं- रिवीलिंग कपड़े नहीं पहनूंगी

Leave a Reply