पश्चिम बंगाल के बर्दवान में प्रेमी ने दी जान तो गांववालों ने शव के अंगूठे से भरवी दी लड़की की मांग

पश्चिम बंगाल के बर्दवान में प्रेमी ने दी जान तो गांववालों ने शव के अंगूठे से भरवी दी लड़की की मांग

प्रेषित समय :11:54:16 AM / Mon, May 31st, 2021

बर्दवान. पश्चिम बंगाल के बर्दवान में एक हैरान कर देने वाले मामले में एक प्रेमी की आत्महत्या से नाराज लोगों ने उसके शव से प्रेमिका की मांग भरवा दी. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद पुलिस अब कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि प्रेमी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक प्रेमी एक दूसरे धर्म की लड़की से प्रेम करता था. दोनों के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे. परिजनों का कहना था कि अभी दोनों नाबालिग हैं, ऐसे में उनकी शादी का सवाल ही नहीं उठता. इस बात को लेकर लड़के और लड़की के पक्ष में पहले भी कई बार विवाद हो चुका था. इस बात से नाराज लड़के ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

आत्महत्या करने से पहले लड़के ने फोन पर प्रेमिका से बात की. उसने फोन पर बताया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है. इसके बाद वॉट्सऐप पर प्रेमिका को अपनी फोटो भेजकर खुद की जान ले ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद जब लड़के का शव उसके घर पर पहुंचा तो एक बार फिर विवाद शुरू हो गया.

गांव के लोग लड़की और उसकी मां को लड़के की आत्महत्या का कारण बता रहे हैं. लड़के की मौत के बाद उन्होंने दोनों के साथ मारपीट की और दोनों को जबरदस्ती घर से उठाकर लड़के शव के पास लेकर आए. इसके बाद गांव वालों ने लड़के के मृत शरीर से नाबालिग की मांग भरवा दी. गांव के लोगों ने कहा कि लड़की को पता था कि लड़का जान देने वाला है, इसके बावजूद उसने लड़के को रोकने की कोई कोशिश नहीं की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ओडिशा-पश्चिम बंगाल के तट से 26 मई को टकरा सकता है यास चक्रवात, एनडीआरएफ को किया गया अलर्ट

पश्चिम बंगाल सरकार के चार नेताओं को नारदा मामले में मिली जमानत, सीबीआई ने किया था गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में क्यों नहीं खुला कांग्रेस का खाता, खुले दिमाग से सोचने की जरूरत: सोनिया गांधी

Leave a Reply