छत्तीसगढ़ के कोंडागांव मेंं डीआरजी जवानों ने दो नक्सलियों को मार गिराया, दोनों ओर से करीब एक घंटे तक फायरिंग हुई

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव मेंं डीआरजी जवानों ने दो नक्सलियों को मार गिराया, दोनों ओर से करीब एक घंटे तक फायरिंग हुई

प्रेषित समय :15:47:52 PM / Tue, Jun 1st, 2021

कोंडागांव. छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मंगलवार दोपहर मुठभेड़ हो गई. इसमें जवानों ने दो नक्सलियों को मार गिराया. उनके शव भी बरामद कर लिए गए हैं. मौके से कुछ हथियार भी मिले हैं. इसकी पुष्टि कोंडागांव एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने की है.

जानकारी के मुताबिक, केशकाल ब्लॉक में डीआरजी के जवान गश्त पर निकले थे. इसी दौरान अंदरूनी इलाके के गांव कुएंमारी के जंगलों में घात लगाए बैठे नक्सलियों ने हमला कर दिया. इस पर जवानों ने उनका मुंहतोड़ जवाब दिया. करीब एक घंटे चली मुठभेड़ के बाद कुछ नक्सली वहां से जान बचाकर भाग निकले.

मारे गए नक्सलियों के शव और हथियार बरामद

सर्चिंग के दौरान वहां से दो शवों बरामद किया गया. उनके पास से 4 बंदूकें भी बरामद हुई हैं. कुछ नक्सलियों के घायल होने की भी खबर है. अभी तक मारे गए नक्सलियों की पहचान नहीं हो सकी है.

दंतेवाड़ा में 2 लाख की इनामी नक्सली को मारा था

इससे पहले सोमवार को डीआरजी जवानों ने दंतेवाड़ा जिले के गीदम क्षेत्र में मुठभेड़ में 2 लाख रुपए की इनामी महिला नक्सली को मार गिराया था. उसके शव के साथ ही कंट्री मेड बंदूक, पि_ू बैग, काली ड्रेस, 2 किलो आईईडी, दवाइयां और अन्य सामान के साथ ही दैनिक उपयोग की चीजें बरामद हुई थीं. मारी गई महिला नक्सली की पहचान भैरमगढ़ के पैलवाया निवासी वायको पेक्को के रूप में हुई थी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के आधा दर्जन मंत्रियों ने गिनाई केंद्र की कमजोरी और नाकामियां

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में ईनामी महिला नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ के खुड़मुड़ा हत्याकांड की मास्टरमाइंड निकली बहू, 145 दिन बाद हुई गिरफ्तार, सास को अवैध संबंध का पता चला तो करा दी 4 लोगों की हत्या

छत्तीसगढ़: टूलकिट मामले में गिरफ्तारी देने थाने पहुंचे डॉ रमन सिंह, पुलिस की बढ़ी परेशानी

छत्तीसगढ़: कलेक्टर के बाद अब सूरजपुर के ही SDM ने की सड़क पर थप्पड़बाजी

Leave a Reply