छत्तीसगढ़: कलेक्टर के बाद अब सूरजपुर के ही SDM ने की सड़क पर थप्पड़बाजी

छत्तीसगढ़: कलेक्टर के बाद अब सूरजपुर के ही SDM ने की सड़क पर थप्पड़बाजी

प्रेषित समय :13:04:13 PM / Mon, May 24th, 2021

रायपुर. हाल ही में छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिला कलेक्टर रणबीर शर्मा  द्वारा एक लड़के को थप्पड़ मारने का वीडियो चर्चा में आया था. इस वीडियो में कलेक्टर एक युवक का मोबाइल पटककर तोड़ते और उसकी पिटाई करते दिख रहे थे. मामले में बवाल के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने थप्पड़बाज कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटा दिया था.

इसके बाद अब सूरजपुर के ही एक एसडीएम प्रकाश सिंह राजपूत का ऐसा ही वीडियो सामने आया है जहां वे लॉकडाउन मेंं बाहर निकलने पर एक युवक को बीच रास्ते पर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्वीट किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एसडीएम लॉकडाउन में लोगों से उठक-बैठक करवा रहे हैं और सबको भगा रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि एसडीएम ने एक युवक को पहले जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. जब थप्पड़ जड़ने के बाद भी एसडीएम का मन नहीं भरा तो उन्होंने उससे कान पकड़ कर उठक-बैठक भी करवाई. इस दौरान युवक हाथ जोड़कर माफी मांगता भी नजर आया.

वायरल हुए वीडियो से गुस्साए लोग उसपर तीखे कमेंट कर रहे हैं. किसी ने लिखा- ये अधिकारी है या गुंडा तो किसी ने कहा इसे सस्पेंड किया जाना चाहिए. गौरतलब है कि एक ओर जहां जनता कोरोना की दूसरी लहर से त्रस्त है वहीं लॉकडाउन में अधिकारियों की ये बदसलूकी अलग मुसीबत बनी हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में 1 जून तक बढ़ा जनता कर्फ्यू, कलेक्टर ने जारी किये आदेश

छत्तीसगढ़: सूरजपुर में लॉकडाउन के दौरान बाहर निकले युवक को कलेक्टर ने मारा थप्पड़, तोड़ा मोबाइल

हमें गाँवों में ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है, व्यवस्थाओं की सतत निगरानी करें कलेक्टर्स: पीएम मोदी

एमपी में प्रशासनिक सर्जरी, दमोह, रतलाम और गुना कलेक्टर बदले, उपचुनाव में हार का खामियाजा तरुण राठी को उठाना पड़ा

इंदौर में कलेक्टर ने मांगी माफी तो सामूहिक इस्तीफा देकर हड़ताल पर गये चिकित्सक काम पर लौटे, यह था विवाद

Leave a Reply