प्राइड मंथ मनाते हुए मसाबा ने शेयर की एक तस्वीर ?

प्राइड मंथ मनाते हुए मसाबा ने शेयर की एक तस्वीर ?

प्रेषित समय :19:52:20 PM / Fri, Jun 4th, 2021

नवीन कुमार. मुंबई. हर साल जून में दुनिया भर से लोग खुशी से प्राइड मंथ मनाते हैं. पूरा महीना LGBTQ+ समुदाय को समर्पित है. मसाबा कभी भी दुनिया भर में इस महत्वपूर्ण आंदोलन के लिए अपना समर्थन साझा करने से नहीं कतराती हैं. जैसे ही दुनिया इस प्राइड मंथ में प्रवेश किया तो मसाबा ने अपने सोशल मीडिया पर आंदोलन के लिए कुछ प्यार साझा किया. 

मसाबा ने अपने सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, "नो साइड्स जस्ट लव." वह इस बात पर जोर देती हैं कि इस आंदोलन में कोई पक्ष नहीं लिया जाना है, लेकिन यह सब एक दूसरे से शेयर करने और प्यार देने के बारे में है, भले ही उनकी साथी की पसंद कुछ भी हो. 

प्राइड मंथ में LGBTQ+ कम्युनिटी को लेकर आम लोगों में अटेंशन बढ़ाता है. यह दुनिया को यह दिखाने के लिए आगे बढ़ता है कि उनके अधिकार कितने आगे बढ़ गए हैं और यह भी कि कितना कुछ हासिल किया जाना बाकी है. 

यह महीना समानता, शिक्षण स्वीकृति, गौरव इतिहास में शिक्षा, और सबसे बढ़कर, प्यार बांटने का है. इस महीने के दौरान, दुनिया भर में लोग एक-दूसरे को इस बारे में शिक्षित करने का प्रयास करते हैं कि आपको इस बात पर गर्व क्यों होना चाहिए कि आप कौन हैं, चाहे आप किसी से भी प्यार करते हों. ठीक यही मसाबा की पोस्ट का संकेत है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विश्व साइकिल दिवस: क्या है इसका महत्व और फायदे

वाराणसी में निर्माणाधीन काशी विश्वनाथ धाम में मजदूरों पर गिरा जर्जर मकान, दो की मौत

विराट कोहली ने की धोनी की जमकर तारीफ, बताया विश्वास और सम्मान पर आधारित रिश्ता

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल देखने के लिए खर्च करने होंगे 2 लाख रुपये

बीआर अम्बेडकर विश्वविद्यालय में बुद्धिज्म पर जल्द ही ऑनलाईन कोर्स

Leave a Reply