ममता बैनर्जी ने भतीजे अभिषेक का बढ़ाया कद, टीएमसी महासचिव बनाये गए, इन नेताओं को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी

ममता बैनर्जी ने भतीजे अभिषेक का बढ़ाया कद, टीएमसी महासचिव बनाये गए, इन नेताओं को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी

प्रेषित समय :19:13:35 PM / Sat, Jun 5th, 2021

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी के शानदार वापसी के बाद ममता बनर्जी ने अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी का कद बढ़ा दिया है. उन्होंने अभिषेक को टीएमसी महासचिव बनाया है. इस बाबत पार्टी के वरिष्ठ नेता पार्थो चटर्जी ने बताया कि टीएमसी में मामूली फेरबदल किये गए है.

बता दें कि अभिषेक बनर्जी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बेहद करीबी हैं. अभिषेक ने हाल के संपन्न पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मेहनत करके पार्टी को सत्ता में वापसी करने में जोरदार भूमिका निभाया है. यहीं नहीं विधानसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर बीजेपी के प्रमुख नेताओं के निशाने पर अभिषेक ही रहे. पीएम मोदी ने तो यहां तक कह दिया कि ममता अभिषेक को सत्ता सौंपना चाहती है. वहीं अब जबकि टीएमसी की सरकार बन चुकी है. उसके बाद ममता ने अभिषेक को टीएमसी महासचिव बनाने का फैसला किया है. पार्थो चटर्जी ने बताया कि एक्टर सायोनी घोष अब टीएमसी यूथ कांग्रेस की जिम्मेदारी संभालेंगे.

मालूम हो कि विधानसभा चुनाव में टीएमसी और बीजेपी में जबरदस्त टक्कर थी. टीएमसी ने ममता बनर्जी के नेतृत्व में फिर से सरकार बनाई. टीएमसी को 213 सीटों पर जीत मिली, जबकि पहली बार बीजेपी बंगाल विधानसभा चुनाव में मुख्य विपक्षी पार्टी बन सकी. बीजेपी 77 सीटों पर जीत हासिल की. हालांकि चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में टीएमसी के कई नेता शामिल हुए थे. माना जा रहा था कि यह नेता अभिषेक के दखलंदाजी से परेशान रहते थे, लेकिन अब सभी विवाद पर विराम लग चुका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोलकाता के सीबीआई ऑफिस में राज्य के 3 मंत्रियों की कार्रवाई के विरोध में ममता बैनर्जी का हंगामा

केंद्र सरकार पर बरसी ममता बैनर्जी, कहा- सत्ता पर काबिज होने के इरादे से बंगाल आए केंद्रीय मंत्री

बंगाल : ममता बैनर्जी ने साधा निशाना- ईसी की वजह से बीजेपी को मिलीं 77 सीटें

ममता बैनर्जी ने बंगाल के साथ जीता नंदीग्राम का भी संग्राम, 1200 वोट से दी शुभेंदु अधिकारी को मात

ममता बैनर्जी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, कहा- छवि चमकाने के लिए विदेशों में बांटी वैक्सीन, भंडार खाली होने पर देश में की बिक्री शुरू

Leave a Reply