बंगाल : ममता बैनर्जी ने साधा निशाना- ईसी की वजह से बीजेपी को मिलीं 77 सीटें

बंगाल : ममता बैनर्जी ने साधा निशाना- ईसी की वजह से बीजेपी को मिलीं 77 सीटें

प्रेषित समय :16:38:47 PM / Mon, May 3rd, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड बहुमत के बाद आज  (सोमवार 3 मई) ममता बनर्जी ने सोमवार दोपहर तीन बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस दौरान उन्होंने बंगाल की जनता का धन्यवाद देते हुए जमकर भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने दोहराया कि बंगाल में भाजपा ने बहुत ही गंदी राजनीति खेली. उसने और चुनाव आयोग ने मिलकर यहां के खेल को खराब करने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि पूरे चुनाली दंगल में चुनाव आयोग ने यहां पर भाजपा के प्रवक्ता के रूप में काम किया है.

ममता बनर्जी ने साफ तौर पर कहा कि आयोग के साथ मिलकर बीजेपी 77 सीटें लेकर आई है, वरना वो तो 50 के भी पाने लायक नहीं थी. उन्होंने नंदीग्राम सीट पर मिली हार के लिए भाजपा पर दोष मढ़ा और चुनाव आयोग पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि वहां धांधली की है.

ममता ने कहा कि मुझे एक व्यक्ति का एसएमएस मिला, जिसमें नंदीग्राम के रिटर्निंग ऑफिसर ने किसी को लिखा था कि अगर वो रीकाउटिंग की परमिशन देगा तो उसकी लाइफ खतरे में पड़ जाएगी, 4 घंटे तक वहां का सर्वर भी डाउन रहा और फिर राज्यपाल ने मुझे जीत की बधाई भी दे दी, लेकिन अचानक से फिर सब कुछ बदल गया और जीते हुए इंसान को कहा गया कि वो चुनाव हार गया.

मालूम हो कि नंदीग्राम में पहले सीएम ममता बनर्जी को विजयी बताया गया था, लेकिन बाद में पता चला कि वहां से बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी जीत गए हैं. बता दें कि कोरोना काल में हुए चुनाव में मिली बंपर जीत पर ममता बनर्जी ने सभी कार्यकर्ताओं को उत्सव मनाने से मना किया है. उन्होंने आज सभी पत्रकारों का भी आभार जताया, उन्होंने कहा कि मैं सभी पत्रकारों को कोविड वॉरियर घोषित करती हूं. मालूम हो कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ममता बनर्जी शाम सात बजे राज्यपाल धनखड़ से मिलने राजभवन जाएंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 155 रनों का लक्ष्य

आईपीएल 2021: गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर जीता कोलकाता नाइट राइडर्स

आईपीएल : कोलकाता टीम को 124 रन का टारगेट, प्रसिद्ध कृष्णा ने पंजाब के 3 विकेट झटके

Leave a Reply