मुलायम सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बेटे अखिलेश ने बताया था BJP की वैक्सीन

मुलायम सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बेटे अखिलेश ने बताया था BJP की वैक्सीन

प्रेषित समय :11:03:02 AM / Tue, Jun 8th, 2021

लखनऊ. समाजवादी पार्टी संरक्षक, संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली. सोमवार को मुलायम सिंह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंचे और कोरोना टीके की पहली डोज लगवाई. उन्होंने लखनऊ में वैक्सीन नहीं लगवाई. वहीं सपा अध्यक्ष और मुलायम के बेटे अखिलेश यादव ने वैक्सीन नहीं लगवाई है. उन्होंने इस वैक्सीन का विरोध भी किया था. उन्होंने कुछ समय पहले वैक्सीन का विरोध करते हुए इसे बीजेपी की वैक्सीन बताया था और कहा था कि भाजपा की ये वैक्सीन वो नहीं लगवाएंगे.

मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाते ही दोबारा अखिलेश यादव के उस बयान की चर्चा होने लगी है. इसी साल जनवरी में अखिलेश ने वैक्सीन का विरोध किया था. उन्होंने ये भी कहा था कि मैं बीजेपी की वैक्‍सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा, हम बीजेपी की वैक्‍सीन नहीं लगवा सकते.

बता दें कि पिछले महीने अखिलेश ने एक नए बयान में केंद्र सरकार से वैक्सीन को फ्री करने की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि भाजपा सरकार शीघ्र सभी को फ़्री वैक्सीन देने का ऐलान करे व हवाई बातें छोड़कर बताए कि वैक्सीन लगाने की सरकार के पास क्या ठोस योजना है व किस तारीख़ तक ये काम पूरा होगा. उनके दोनों ही बयान पर हंगामा हुआ था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

CM योगी ने दिए निर्देश: 14 जून से रेहड़ी-पटरी वालों को लगेगी कोरोना वैक्सीन

प्रचार-प्रेमी प्रधानमंत्री मोदी ने फैसला बदला! फोटो, हिसाब, चुनाव के कारण मिलेगी मुफ्त वैक्सीन?

देशवासियों को फ्री वैक्सीन पर कांग्रेस का पीएम मोदी पर हमला, कहा- दूरदर्शी राहुल गांधी की सलाह मानने में लगा दिया एक महीना

कोविशील्ड से कोवैक्सीन की तुलना में बनती है ज्यादा एंटीबॉडी: अध्ययन

पीएम मोदी का बड़ा ऐलान: केंद्र सभी राज्यों को मुफ्त वैक्सीन देगा, दीपावली तक 80 करोड़ गरीबों को मिलेगा अनाज

एम्स में शुरू हुआ बच्चों की कोवैक्सीन का ट्रायल, 28 दिन के अंतर से दिये जायेंगे दो टीके

Leave a Reply