जबलपुर में शादी के एक माह बाद ही दुल्हन के सारे जेवर चोरी..!

जबलपुर में शादी के एक माह बाद ही दुल्हन के सारे जेवर चोरी..!

प्रेषित समय :16:19:18 PM / Thu, Jun 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कृष्णा कालोनी घाना खमरिया में बोस परिवार में एक माह पहले शादी होकर आई दुल्हन श्वेता के सोने-चांदी के जेवरों पर अज्ञात चोर ने हाथ साफ कर दिया. श्वेता को जेवर चोरी होने का पता उस वक्त लगा जब उसने आलमारी का लॉकर को व्यवस्थित करना चाहा. जेवर चोरी होने की खबर से परिजनों में भी हड़कम्प मच गया, चोरी होने की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और जांच के बाद संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.  

                            पुलिस अधिकारियों के अनुसार श्वेता बोस उम्र 23 वर्ष की शादी कृष्णा कालोनी घाना खमरिया निवासी युवक से 30 अप्रेल 2021 को हुई, शादी के वक्त मायके व ससुराल पक्ष से उसे उपहार स्वरुप सोने व चांदी के जेवर दिए गए थे, श्वेता के सारे जेवर आलमारी के लॉकर में रखे रहे. इस बीच अज्ञात तत्व ने आलमारी के लॉकर से सारे जेवर चोरी कर लिए, श्वेता को जेवर चोरी होने की जानकारी भी पिछली रात दस बजे के लगभग लगी जब उसने आलमारी के लॉकर को व्यवस्थित करने के लिए सामान निकालना शुरु किया, देखा तो सोने व चांदी के जेवरों से भरा डिब्बा गायब है.

श्वेता ने अपनी पति सहित परिवार के अन्य सदस्यों को जेवर न मिलने की जानकारी दी, देखते ही देखते परिजनों में हड़कम्प मच गया, यहां तक कि घर से जेवर चोरी होने की खबर आसपास के लोगों को लग गई, घर में चोरी होने की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच के बाद क्षेत्र के कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी गई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WCR के जबलपुर मंडल के ट्रैकमैनों की समस्यायें जस की तस, समाधान नहीं होने से उपज रहा आक्रोश

एमपी के जबलपुर में गैस टेंकर के कुचलने से युवक की मौत, दूसरा गंभीर

जबलपुर-पुणे-जबलपुर फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन के दिन एवं समय में हुआ बदलाव

Leave a Reply