सीएम योगी का अचानक दिल्ली दौरा, पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से करेंगे मुलाकात

सीएम योगी का अचानक दिल्ली दौरा, पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से करेंगे मुलाकात

प्रेषित समय :15:27:14 PM / Thu, Jun 10th, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली रवाना हो रहे हैं. जानकारी के अनुसार सीएम योगी आज गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे, इसके बाद उनकी पीएम नरेंद्र मोदी से शुक्रवार को मुलाकात होनी है. अचानक सीएम योगी के दिल्ली दौरे को लेकर लखनऊ के राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है.

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर 3:30 बजे स्टेट प्लेन से दिल्ली पहुंचेगे. शाम 4 बजे के करीब उनकी गृह मंत्री अमित शाह से बैठक होगी. इसके बाद शुक्रवार सुबह 11 बजे सीएम योगी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात होनी है.

जानकारी के अनुसार सीएम योगी गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पहुंचेंगे. वह अपने लखनऊ स्थित आवास से करीब 1 बजे रवाना हुए. अचानक सीएम योगी के दिल्ली दौरे को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं. माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह से उनकी ये मुलाकात यूपी में कई मुद्दों पर हो सकती है. इस पर पंचायत चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन, आगामी विधानसभा चुनाव और वैक्सीनेशन आदि मुद्दे प्रमुख हैं. यूपी में वर्तमान में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर भी चर्चा हो सकती है.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से लखनऊ के सत्ता के गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं आम हैं. इन चर्चाओं के केंद्र में बीजेपी है. पिछले दिनों केंद्रीय टीम के लखनऊ दौरे, यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह की राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात चर्चा में रही. हालांकि पार्टी नेतृत्व की तरह से इन मुलाकातों को औपचारिकता ही बताया गया और बैठकों को सामान्य प्रक्रिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीजेपी की पूर्व प्रदेश मंत्री मधु मिश्रा का लखनऊ में निधन

मुंबई के बाद लखनऊ के सीवेज वाटर में मिला कोरोना वायरस एक्सपर्ट बोले- पानी से संक्रमण फैलेगा या नहीं, यह रिसर्च का विषय

जबलपुर से चलने वाली 12 ट्रेनों को रेलवे ने किया रद्द, इंदौर, लखनऊ सहित कई इंटरसिटी ट्रेन शामिल

Leave a Reply