दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की सुशांत सिंह की लाइफ पर बन रही फिल्मों पर रोक लगाने वाली याचिका

दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की सुशांत सिंह की लाइफ पर बन रही फिल्मों पर रोक लगाने वाली याचिका

प्रेषित समय :15:30:31 PM / Thu, Jun 10th, 2021

नई दिल्ली. दिल्ली हाईकोर्ट दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता की उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें सुशांत पर आधारित फिल्मों पर रोक लगाने की मांग की गई थी. ये याचिका सुशांत सिंह के पिता ने दायर की थी. उनकी मांग थी कि उनके बेटे के नाम का इस्तेमाल करके जो लोग फिल्में बना रहे हैं उन पर रोक लगाई जाए.

इस याचिका में सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने सुशांत की लाइफ पर बन रही फिल्म, या किसी भी फिल्म में उनके बेटे के नाम और उससे मिलते-जुलते पात्रों का इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग की थी. इसके साथ ही अपनी याचिका में न्याय: द जस्टिस, सुसाइड ऑर मर्डर: ए स्टार वाज लॉस्ट, शशांक और एक अनाम फिल्म जो सुशांत की लाइफ पर बन रही है. उसका भी जिक्र किया गया था.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. पुलिस ने अपनी जांच में इसे आत्महत्या का मामला बताया था. सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई थी. वहीं कई दिनों तक रिया को इस मामले में जेल भी जाना पड़ा था. हालांकि बाद में ये केस सीबीआई को सौंप दिया गया था और अब भी इस मामले में जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

150 करोड़ रुपए की धोखाधड़़ी करने पर दिल्ली पुलिस ने 11 आरोपी गिरफ्तार किए, ऐसे करते थे अपराध

पानीपत से 10 जून को दिल्ली कूच करेंगे 25 हजार किसान, घोड़ों पर निकलेगा निहंगों का जत्था

दिल्ली के लुटियन जोन में 9 मुख्यमंत्रियों को सरकारी बंगला आवंटित, आरटीआई से मिली जानकारी, किराया काफी कम

Leave a Reply