बिहार के वैशाली में बंदूक की नोक पर एचडीएफसी बैंक से 1 करोड़ की लूट

बिहार के वैशाली में बंदूक की नोक पर एचडीएफसी बैंक से 1 करोड़ की लूट

प्रेषित समय :17:36:21 PM / Thu, Jun 10th, 2021

वैशाली. बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर के नगर थाना इलाके में एचडीएफसी बैंक की शाखा में 1 करोड़ रुपयों से अधिक की लूट होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां 1 करोड़ 19 लाख रुपयों की लूट हुई है. बाइक से 5 अपराधी आए थे, जिन्होंने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद एचडीएफसी बैंक के मुख्य द्वार को बंद कर दिया गया है और मीडिया को अंदर आने से मना कर दिया गया है. एसपी मनीष कुमार ने घटना की पुष्टि की है. वारदात की सूचना के बाद से ही नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों के हुलिया पता चला है, उसके आधार पर ही जांच की जा रही है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों तक पहुंचने में जल्द ही कामयाबी मिल सकती है. इलाके में नाकाबंदी कर दी गई है. बाइक सवारों की तलाश तेज कर दी गई है. बैंक के स्टाफ व प्रबंधन से भी पूछताछ की जा रही है. बता दें कि बिहार में बैंक लूट की यह पहली वारदात नहीं है. आए दिन किसी न किसी जिले से इस तरह की वारदात सामने आती रहती हैं.

जानकारी के मुताबिक, बैंक खुलने के थोड़ी देर बाद ही अपराधी बैंक में घुस गए और हथियार के बल पर लाखों रुपये की लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. बदमाशों ने हथियार का डर दिखाकर ग्राहक और बैंक कर्मियों को अपने कब्जे में ले लिया था. बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाश पांच की संख्या में बैंक पहुंचे थे. बदमाशों के जाने के बाद बैंक कमिज़्यों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई में आज मॉनसून की दस्तक, बिहार में 12 जून तक बारिश, जानें मौसम का हाल

मुंबई में आज मॉनसून की दस्तक, बिहार में 12 जून तक बारिश, जानें मौसम का हाल

बिहार में दर्दनाक दृश्य: एक ही चिता पर पति-पत्नी का अंतिम संस्कार, बेटे को बगल में दफनाया, ऐसे हुई थी मौत

Leave a Reply