पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी के नेता ने टीवी पर लाइव शो के दौरान विरोधी पार्टी के नेता को मारा थप्पड़

पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी के नेता ने टीवी पर लाइव शो के दौरान विरोधी पार्टी के नेता को मारा थप्पड़

प्रेषित समय :19:49:04 PM / Thu, Jun 10th, 2021

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के हुक्मरान कुछ ना कुछ ऐसा कर जाते हैं कि वे पूरी दुनिया में जगहंसाई करा बैठते हैं. अब इमरान खान की सत्ताधारी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की नेता डॉ फिरदौस आशिक अवान ने एक लाइव टेलीविजन शो के दौरान जो कुछ किया उसका लगातार वीडियो वायरल हो रहा है.

पीटीआई नेता फिरदौस आशिक अवान ने एक टीवी शो के दौरान ही पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता कादिर मंडोखेल को थप्पड़ लगा दिया. इतना ही नहीं, उसके बाद फिरदौस ने पीपीपी नेताओं के साथ गाली-गलौज भी की.

इसके बाद दोनों नेता एक दूसरे पर गाली-गलौज करते हुए दिखे. टीवी केबल एक्ट के नियमों के चलते यहां पर हम उन बातों को नहीं लिख सकते हैं जो उन दोनों ने एक दूसरे के ऊपर कही. इधर, मामले को तूल पकड़ता देख क्रू के सदस्यों को आना पड़ा और दोनों नेताओं को वहां से अलग किया.

सिंध प्रांत में विकासशील परियोजनाओं में हो रही देरी की वजह से बौखलाए सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान से बात करना या फिर उन्हें पत्र लिखना किसी बहरे से संवाद करने जैसा है.

खबर के मुताबिक मंगलवार को राष्ट्रीय आर्थिक समिति की बैठक के दौरान शाह ने कहा कि वे सिंध प्रांत में विकासशील परियोजनाओं में हो रही देरी को लेकर चिंतित थे और इमरान खान को इस स्थिति के लिए कसूरवार ठहराया. सिंध प्रांत के सीएम ने कहा कि हम (सिंध सरकार) ने प्रधानमंत्री ने कहा कि वादा अनुसार सड़कों के निर्माण के लिए पैसे दे लेकिन उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया.

मुराद अली शाह ने ये भी कहा कि पंजाब प्रांत के लिए वित्त प्रभाग की तरफ से 14 योजनाओं का इस साल ऐलान किया गया है. इसके साथ ही, खैबर पख्तूनख्वाह के लिए 10, ब्लूचिस्तान के लिए 28 और सिंध के लिए सिर्फ 2 योजनाएं. उन्होंने शिकायत करते हुए कहा, सिर्फ 1.5 बिलियन की दो योजनाएं सिंध के लिए हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह इस प्रांत के लिए पर्याप्त नहीं है, क्योंकि देश के कुल रिवेन्यू का 70 फीसदी यहीं से जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विश्व पर्यावरण दिवस: WCREU के महामंत्री मुकेश गालव ने किया पौधारोपण, कहा- प्रकृति को बचाना समय की आवश्यकता

भारतीय रेल जल्द बनेगी विश्व की पहली ग्रीन रेलवे, जानिए क्या क्या बदलेगा

देश के कंज्यूमर कॉन्फिडेंस इंडेक्स में भारी गिरावट, अर्थव्यवस्था के प्रति लोगों में कम हुआ विश्वास

Leave a Reply