जबलपुर : घरवालों की डांट से गुस्साई दो बहनें मुंबई भागने रेलवे स्टेशन पहुंची, जीआरपी ने पकड़ा

जबलपुर : घरवालों की डांट से गुस्साई दो बहनें मुंबई भागने रेलवे स्टेशन पहुंची, जीआरपी ने पकड़ा

प्रेषित समय :18:30:55 PM / Fri, Jun 11th, 2021

जबलपुर. घर वालों की डांट दो किशोरी बहनों को इतनी नागवार गुजरी कि वे घर से भागकर जबलपुर रेलवे स्टेशन पहुंची और मुंबई भागने के लिए रिजर्वेशन भी करा लिया, लेकिन इसी दौरान जीआरपी स्टाफ की नजर अकेली बैठी इन किशोरियों पर पड़ी तो उनसे पूछताछ की, जिस पर किशोरियों ने अपनी व्यथा सुनार्ई.

 जीआरपी जबलपुर द्वारा चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान कटंगी थाना क्षेत्र के ग्राम बरपटा से भाग कर आई दो किशोरियों जिनकी उम्र क्रमश: 14 वर्ष 16 वर्ष है को पकड़ा जा कर उन्हें उनके परिजनों व कटंगी पुलिस को सौंपा गया है. ग्राम बरपटा की दो किशोरियां जो आपस में बहनें भी हैं आज दोपहर अपने घरवालों को बिना बताए मुंबई जाने के इरादे से जबलपुर रेलवे स्टेशन पहुंचकर महानगरी एक्सप्रेस से जाने का आरक्षण भी करा लीं थीं. वे रेलवे स्टेशन जबलपुर के प्लेटफार्म नंबर 6 पर जीआरपी के स्टाफ को संदिग्ध अवस्था में दिखने पर जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने परिजनों से रुष्ट होकर मुंबई जाने के इरादे से जबलपुर आना बताया.

उक्त दोनों किशोरियों से प्राप्त जानकारी के आधार पर तत्काल थाना प्रभारी कटंगी श्री राकेश तिवारी एवं उनके परिजनों को सूचित किया गया. दस्तयाब की गई दोनों किशोरियों को कटंगी पुलिस व उनके परिजनों के आने पर उनके सुपुर्द कर दिया गया है. जीआरपी जबलपुर द्वारा की गई इस कार्यवाही में निरीक्षक मीना ठाकुर प्रधान आरक्षक परमूलाल यादव उषा दीक्षित एवं महिला आरक्षक जुमरत बी व वर्षा दुबे की भूमिका उल्लेखनीय  रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में एक हफ्ते पहले ही आया मानसून, जबलपुर सहित अनेक जिलों के लिये यलो अलर्ट जारी

जबलपुर में गुटखा न देने पर युवक की नृशंस हत्या..!

Leave a Reply