जबलपुर : प्रेमिका ने ही बहन के साथ मिलकर युवक का रस्सी से गला घोंट कर की थी हत्या, 4 दिन ही हुए थे शादी को

जबलपुर : प्रेमिका ने ही बहन के साथ मिलकर युवक का रस्सी से गला घोंट कर की थी हत्या, 4 दिन ही हुए थे शादी को

प्रेषित समय :18:54:13 PM / Fri, Jun 11th, 2021

जबलपुर. शादी के चार दिन बाद लापता युवक का नरकंकाल 24 मई को घर से 15 किमी दूर हरगढ़ के जंगल में मिली थी. तब पुलिस ने सुसाइड की आशंका व्यक्त की थी. अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है. दरअसल युवक की हत्या हुई थी. कातिल उसकी प्रेमिका निकली. उसने अपनी बहन के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. धोखा देकर प्रेमी के शादी करने से प्रेमिका नाराज थी. इस मामले में पुलिस आज खुलासा कर सकती है. फिलहाल, रस्सी से गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आ रही है. शादी को लेकर हुए विवाद के बाद प्रेमिका ने लड़के को मामला सुलझाने के लिए बुलाया था. इसके बाद लड़की ने अपनी बहन के साथ मिलकर लड़के की गला घोंटकर हत्या कर दी थी.

खितौला पुलिस के मुताबिक 24 मई को हरगढ़ के जंगल में एक नरकंकाल मिला था. थोड़ी दूरी पर उसकी बाइक भी मिली थी. इसी बाइक से युवक की पहचान 15 किमी दूर सिहोरा के गुरजी निवासी सोनू पटेल (25) पिता तुलसी राम पटेल के रूप में हुई थी. सोनू की शादी 12 मई को हुई थी. शादी के चार दिन बाद 16 मई को वह मोबाइल सुधरवाने सिहोरा जाने की बात कहकर घर से निकला था. इसके बाद से उसका पता नहीं चल रहा था. सिहोरा में 16 मई की देर रात 11.50 बजे बड़े भाई नारायण पटेल ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी.

इस हालत में मिला था नरकंकाल

सोनू पटेल के नरकंकाल के गले में जूट की रस्सी लिपटी थी. थोड़ी दूरी पर बियर की केन पड़ी थी. उसके चप्पल और फटे कपड़े भी पड़े थे. पुलिस ने नरकंकाल और घटनास्थल की फोटो को मेडिकोलीगल इंस्टीट्यूट भोपाल भेजा था. वहां एक्सपर्ट टीम ने ढांचे को रिक्रिएट कर हत्या की पुष्टि की थी. रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि के बाद पुलिस ने सोनू के मोबाइल कॉल डिटेल निकाला. उसकी आखिरी बात मधु से हुई थी. पूर्व में मधु ये बयान दे चुकी थी कि वे दोनों शादी करना चाहते थे. पुलिस ने उसके मोबाइल का भी लास्ट लोकेशन निकाला तो वो भी हरगढ़ जंगल ही मिला. इसके बाद 10 जून की रात में खितौला पुलिस ने मधु को उठाया. फिर उसके बयान के आधार पर 17 वर्षीय नाबालिग बुआ की बेटी को उठाया, जो मधु के घर ही रहती थी.

50 मीटर में फैला था नरकंकाल

24 मई को लापता युवक का नरकंकाल मिलने की खबर पर मौके पर एसडीओपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी, एएसपी शिवेश सिंह बघेल के साथ एफएसएल टीम भी पहुंची थी. युवक का नरकंकाल 50 मीटर के क्षेत्र में फैला मिला था. हालांकि घटनास्थल पर उसका मोबाइल नहीं मिला था. पुलिस पहले ये मानकर चल रही थी कि सोनू ने मोबाइल बंद कर कहीं फेंक दिया होगा. एएसपी शिवेश सिंह बघेल के मुताबिक 16 मई को सोनू की हत्या हुई थी. उसका कंकाल 24 मई को मिला था. घटनास्थल पर 50 मीटर के दायरे में उसका कंकाल फैला था. जिस तरह से हड्डियां फैैली थी, उससे स्पष्ट था कि इसे जंगली जानवर नोच खाए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आंधी-तूफान से उखड़ा पेड, ट्रेक पर गिरा, जबलपुर-इटारसी रेल ट्रेक पर यातायात रहा बाधित, 1 दर्जन ट्रेनेें घंटों रुकी रही

एमपी में एक हफ्ते पहले ही आया मानसून, जबलपुर सहित अनेक जिलों के लिये यलो अलर्ट जारी

जबलपुर में गुटखा न देने पर युवक की नृशंस हत्या..!

Leave a Reply