छत्तीसगढ़: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार की पांच महिलाओं की मौत, छह अन्य घायल

छत्तीसगढ़: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार की पांच महिलाओं की मौत, छह अन्य घायल

प्रेषित समय :09:34:52 AM / Mon, Jun 14th, 2021

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद ज़िले में एक वाहन के पेड़ से टकरा जाने के कारण एक ही परिवार की पांच महिलाओं की मौत हो गई. इस दुर्घटना में अन्य छह लोग घायल हो गए. पुलिस ने इस घटना की जानकारी रविवार को दी. पुलिस के मुताबिक ये लोग मालेगांव गांव के रहने वाले थे और अपने एक परिजन के अंतिम संस्कार के बाद पड़ोस के रायपुर जिले के खट्टी खोरपा गांव से लौट रहे थे.

गरियाबंद के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौड़ ने बताया कि पंडुका थाना अंतर्गत कोपरा गांव के पास शनिवार रात 11 बजे के करीब यह घटना उस वक्त हुई, जब चालक ने वाहन से संतुलन खो दिया और वाहन पेड़ से टकरा गया.

जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे 130 सी 11 लोगों को लेकर एक इको वैन तेज रफ्तार से दौड़ रही थी, जब अचानक ड्राइवर को झपकी आ गई. मौके पर दम तोडऩे वाली महिलाओं की पहचान बगूती निषाद, कला बाई, पर्वत बाई, केज बाई और तेज बाई के तौर पर हुई.

घटना में छह लोग घायल हो गए हैं, जिनमें तीन महिलाएं, 15 वर्षीय लड़का और वाहन चालक भी शामिल है. घायलों को राजिम में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें इलाज के लिए रायपुर भेज दिया गया. घटना के संबंध में पुलिस ने कायमी दर्ज कर ली है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक ही डाल पर फंदे से झूल गए प्रेमी-प्रेमिका, घर वाले शादी को नहीं थे राजी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक करोड़ कीमत का नौ क्विंटल गांजा के साथ तस्कर पकड़ाया, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ में 14 जून से सभी कर्मचारियों के साथ खुलेंगे सरकारी कार्यालय, आम लोगों की आवाजाही पर लगी रोक भी हटी

Leave a Reply