छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक ही डाल पर फंदे से झूल गए प्रेमी-प्रेमिका, घर वाले शादी को नहीं थे राजी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक ही डाल पर फंदे से झूल गए प्रेमी-प्रेमिका, घर वाले शादी को नहीं थे राजी

प्रेषित समय :15:23:37 PM / Sun, Jun 13th, 2021

कवर्धा. कवर्धा के पंडरिया इलाके में रविवार को एक प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी कर ली. घटना मझौली गांव की है. नदी के किनारे एक पेड़ पर युवक और उसकी प्रेमिका का शव लटका मिला है. लोगों की सूचना पर फौरन पुलिस वहां पहुंच गई. शुरूआती जांच में पता चला है कि दोनों का इश्क पर घरवाले राजी नहीं थे. समाज और परिवार की बंदिशों से तंग आकर दोनों ने जान देने की सोची और खुदकुशी कर ली.

पुलिस इस घटना के संबंध में युवक और लड़की के घर वालों से पूछताछ कर रही है. पेड़ पर रस्सी से फंदा बनाकर दोनों लटक गए. पुलिस की टीम के पहुंचने के बाद शवों को उतारा गया. फॉरेंसिक टीम ने भी मुआएना किया. फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए शवों को भेजा गया है. गांव वालों ने बताया कि कुछ लोग जब नदी के पास नहाने आए तो उनकी नजर पेड़ से लटकी लाशों पर पड़ी और फिर ये खबर पूरे गांव में फैल गई.

लड़के की पहले से ही थी एक पत्नी

इस प्रेम संबंध के बारे में ये जानकारी भी सामने आई कि युवक की तो पहले ही शादी हो चुकी थी. वो गांव की एक नाबालिग लड़की को दिल दे बैठा. दोनों के बीच संबंध बने. इन्हीं सब बातों की वजह से युवक की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी. जिस लड़की से उसे प्यार हुआ वो नाबालिग थी. लड़की के घर वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे. कुछ वक्त पहले लड़की के घर वालों का इसी बात पर युवक के साथ विवाद भी हुआ था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में 14 जून से सभी कर्मचारियों के साथ खुलेंगे सरकारी कार्यालय, आम लोगों की आवाजाही पर लगी रोक भी हटी

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में एक महिला ने अपनी 5 बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

छत्तीसगढ़ में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, रायपुर, राजनांदगांव सहित 9 कलेक्टर का तबादला, 29 आईएएस अधिकारी इधर से उधर

छत्तीसगढ़: शराबी पति से तंग महिला को 14 साल के नाबालिग से हुआ इश्क, दो बच्चों को छोड़कर भागी

छत्तीसगढ़: पेट्रोल-घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों पर कांग्रेस का प्रदर्शन, बैलों से बांधकर खिंचवाई बाइक, सिलेंडर और चूल्हा सिर पर रखकर महिलाओं ने की नारेबाजी

Leave a Reply