अश्लील वीडियो के साथ भजन चलाने पर हिंदू संगठन ने किया हंगामा, चौकी में दिया धरना

अश्लील वीडियो के साथ भजन चलाने पर हिंदू संगठन ने किया हंगामा, चौकी में दिया धरना

प्रेषित समय :11:46:59 AM / Thu, Jun 17th, 2021

नई दिल्ली. हरियाणा में सोशल मीडिया में भगवान श्री राम को लेकर अभद्र टिप्पणी और अश्लील वीडियो पर भजन को चलाने पर हिंदू संगठनों ने जमकर विरोध किया. यमुनानगर में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे लोगों की कंप्लेन दर्ज न करने पर कार्यकर्ताओं ने पुलिस चौकी पर धरना दे दिया और फिर वहीं पर बैठकर हनुमान चालीसा पढ़ने लगे.

दरअसल 29 मई मई को सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अश्लील वीडियो पर देवी-देवताओं के भजन चलाए जा रहे थे. इस मामले पर कई हिंदू संगठनों ने पुलिस चौकी पर आपत्ती जताई. हिंदू संगठनोंने भगवान श्रीराम के ऊपर अभद्र टिप्पणी और गंदे वीडियो के साथ भजन चलाने को लेकर कार्रवाई की मांग की. लेकिन इस मामले पर बूड़िया पुलिस चौकी ने कोई भी कार्रवाई नहीं की.

इस सोशल मीडिया ग्रुप ने चलाए थे भजन

पंडित उदयवीर शास्त्री और आदित्य रोहिल्ला ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि सोशल मीडिया के एक ग्रुप बैड ब्वॉय ने 29 मई को अश्लील वीडियो के साथ भगवान के भजन चलाए थे जिससे समाज के लोगों की धार्मिक भावनाए आहत हुई हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले पर 1 जून को एसपी से शिकायत की गई तो उन्होंने कार्रवाई के लिए पुलिस चौकी को भेज दिया. लोगों का कहना है कि एसपी के निर्देश के बाद भी पुलिस ने इस पर 15 जून तक किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की.

चार लोगों को किया गया नामजद

बुधवार को कार्रवाई की मांग करते हुए हिंदू संगठन के लोग पुलिस चौकी पहुंच गए लेकिन वहां न आरोपी मिला और न ही चौकी प्रभारी. इस पर लोगों ने चौकी पर ही धरना दे दिया और हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे. थाना प्रबंधक सुरेश शर्मा ने जानकारी दी कि इस मामले में चार लोगों को नामजद किया गया है जबकि कई अन्य पर केस दर्ज हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली दंगा मामले में नताशा नरवाल, देवांगना कलिता और आसिफ इकबाल तन्हा को दिल्ली हाई कोर्ट से मिली जमानत

यूपी पहुंचा मानसून, दिल्ली में बारिश के लिये करना होगा और इंतजार

सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने कहा, एक देश-एक राशन कार्ड मामले में दिल्ली सरकार ने किया गुमराह

दिल्ली में सोमवार से पूरी तरह से खुल सकेंगे बाजार, कुछ गतिविधियों पर जारी रहेगी प्रतिबंध: सीएम केजरीवाल

दिल्ली के रोहिंग्या शिविर में लगी भीषण आग, जलकर खाक हुई 53 झोपडिय़ां

स्कूल एजुकेशन रैंकिंग में पंजाब बना नंबर वन, दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया ने दिया बड़ा बयान

Leave a Reply