चुनाव की तैयारी में जुटी सपा, नये वीडियो में अखिलेश यादव को बताया 'मुरलीधर कृष्ण'

चुनाव की तैयारी में जुटी सपा, नये वीडियो में अखिलेश यादव को बताया

प्रेषित समय :11:15:36 AM / Thu, Jun 17th, 2021

लखनऊ. यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है. एक तरफ सत्‍ता पर काबिज भाजपा (BJP) लगातार अपने संगठन को मजबूत करने में लगी है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस, बसपा और समाजवादी पार्टी ने भी अपनी सक्रियता बढ़ा दी है. इस बीच सपा ने सोशल मीडिया पर एक गाना रिलीज किया है. इस गाने में सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को मुरलीधर कृष्ण बताया गया है.

समाजवादी पार्टी द्वारा अखिलेश यादव पर बनाया गया, जो वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया गया है उसके बोल हैं, 'मुरलीधारी कृष्ण बदलकर वेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं.'

बता दें कि समाजवादी पार्टी के फेसबुक पेज पर जारी इस वीडियो में अखिलेश सरकार की द्वारा शुरू की गई योजनाओं की भी झलक दिखाने के साथ जनता से लुभावने वादे किए गए हैं. यही नहीं, यही भी बताया गया है कि सपा सरकार के आने से शिक्षा, किसान और अन्य सुविधाओं की स्थिति बेहतर हो जाएगी.

यूपी के पूर्व अखिलेश यादव लगातार सूबे की सरकार पर हमला बोलते रहते हैं. वहीं, हाल ही में उन्‍होंने राम मंदिर जमीन खरीद घोटाले को लेकर ट्वीट किया,'‘भाजपा का छलावा’ बहुत हुआ अब, भाजपा को जनता सिखाएगी सबक! आज सत्ताधारी सोच रहे हैं कि काश वो ‘भ्रष्टाचार’ का नाम बदल सकते और ‘झूठ’ के रंग भी. आज दुनियाभर की आस्थावान जनता अपने को ठगा महसूस कर रही है.ये भाजपा का भावात्मक भ्रष्टाचार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गंगा नदी की गोद में मिली मासूम का पालन पोषण करेगी यूपी सरकार, सीएम योगी ने दिये निर्देश

यूपी: GRP-RPF ने रेलवे स्‍टेशन से दुर्लभ प्रजाति के 46 जोड़ी कछुए किए बरामद

यूपी के इस अस्पताल में मुर्दों को लगाया जाता था रेमडेसिविर इंजेक्शन, सिस्टर इंचार्ज और फार्मासिस्ट सस्पेंड, 8 को नोटिस

एमपी, यूपी के बाद अब गुजरात में भी लागू हुआ लव जिहाद कानून, जबरन धर्म परिवर्तन कराने पर 4 से 7 साल की कैद

यूपी के महराजगंज में निकाहनामा पढ़ते वक्त हकलाने लगा दूल्हा, हुआ शक, खुल गई पोल, फिर यह हुआ

यूपी: बीएसपी के 9 बागी विधायक अखिलेश यादव से मिले, छोड़ सकते हैं मायावती का साथ

Leave a Reply