टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने वाले शख्स की रहस्यमयी मौत

टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने वाले शख्स की रहस्यमयी मौत

प्रेषित समय :15:35:45 PM / Fri, Jun 18th, 2021

कोलकाता. नेताओं पर भाषण देते समय या स्टेज पर, किसी न किसी शख्स द्वारा आपत्ति की हरकतें की खबरें आती ही रहती हैं. जैसे किसी ने सीएम अरविन्द केजरीवाल के मुंह पर स्याही फेंकी, तो किसी शख्स ने किसी नेता को थप्पड़ मारा या उस पर जूता फेंका. एक ऐसा ही मामला साल 2015 में टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने को लेकर भी आया था, जो अब सुर्खियों में बना हुआ है.

दरअसल साल 2015 में टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को देवाशीष आचार्य ने थप्पड़ मारा था, लेकिन अब खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में रहस्यमय परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई है. देवाशीष को घायल अवस्था में मिदनापुर के तमलुक जिला अस्पताल में सुबह 4:10 बजे भर्ती कराया गया था. परिवार का आरोप है कि देवाशीष की हत्या की गई है. ये 2020 में भाजपा में शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि 16 जून की शाम देवाशीष अपने दो दोस्तों के साथ बाहर गए थे. जहां सोनापोट्या टोल प्लाजा के पास एक चाय की गुमठी पर तीनों रुके उस समय देवाशीष के पास फोन आया और उसने अपने दोस्तों को छोड़कर वहां से चला गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के लिए आपको बतादें कि देवाशीष आचार्य 2015 में उस समय सुर्खियों में आए जब उन्होनें मंच पर टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को तमाम लोगों व मीडिया के सामने थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद तुरंत सांसद के समर्थकों ने उसे बेरहमी से मारा भी था. जब अभिषेक ने मारने से अपने समर्थकों को रोका था, तब जाकर वह रूके और पुलिस ने बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई से कोलकाता जा रहे विमान ने हवा में खाए हिचकोले, 8 यात्री घायल

कोलकाता में बीजेपी दफ्तर के पास 51 क्रूड बम मिलने से हड़कंप

बीजेपी नेता, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की मुसीबत बढ़ी, कोलकाता में एफआईआर, यह है मामला

कोलकाता हाईकोर्ट का फैसला: हाउस अरेस्ट रहेंगे नारदा स्टिंग मामले में गिरफ्तार टीएमसी के चारों नेता

कोलकाता हाईकोर्ट ने टीएमसी नेताओं को दिया झटका, रात को हुई सुनवाई के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा

Leave a Reply