यूपी के सोनभद्र में अपने कलेजे के टुकड़ों के साथ कुएं में कूदी मां, दोनों बच्चों की हुई मौत

यूपी के सोनभद्र में अपने कलेजे के टुकड़ों के साथ कुएं में कूदी मां, दोनों बच्चों की हुई मौत

प्रेषित समय :16:11:52 PM / Sun, Jun 20th, 2021

सोनभद्र. खबर उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से है, यहां एक महिला ने अपने दो बच्चों संग खौफनाक कदम उठा लिया. महिला अपने घर से 100 मीटर दूर रविवार की सुबह अपने दो बच्चों संग कुएं में कूद गईं. इस हादसे में दोनों बच्चों की मौत हो गई, लेकिन ग्रामीणों ने महिला को बचा लिया. पुलिस घटना की जांच कर रही. फिलहाल, पुलिस को यह पारिवारिक विवाद का मामला लग रहा.

प्राप्त समाचार के मुताबिक, यह घटना सोनभद्र जिले के रायपुराना क्षेत्र के आमकोन गांव की है. गांव निवासी विग्गन की पत्नी सूरसती देवी अपने पुत्र आशीष (12) व पुत्री अंजलि (10) को लेकर शनिवार की रात करीब 9 बजे एक कमरे में सोने चली गई. परिवार के अन्य सदस्य भी घर के अन्य कमरों में सो गए. रविवार सुबह जब लोगों की नींद खुली तो सूरसती और बच्चे बिस्तर पर नहीं थे. ऐसी स्थिति में तीनों की खोज शुरू हुई.

थोड़ी देर के बाद गांव के लोगों ने सूचना दी कि वह अपने दोनों बच्चों के साथ कुएं में कूद गई है. महिला कुएं में निकले पत्थर के एक हिस्से को पकड़कर लटकी हुई थी और कुए के अंदर से ही बचाने की गुहार लगा रही थी. उसी समय पास से गुजरने वाले लोगों ने झांका तो उसमें महिला और दो बच्चे थे. रस्सी के सहारे सूरसती को बाहर निकाला गया फिर दोनों बच्चों को भी निकाला गया, लेकिन तब तक आशीष और अजंलि की सांसें थम चुकी थीं.

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि शनिवार की रात को खाना खाने के बाद सुरसती दोनों बच्चों के साथ अपने कमरे में सोने चली गईं थी. सुबह घर में उनके न मिलने पर गांव में उनकी तलाश की जा रही थी तभी ये घटना पता चली. अब तक की छानबीन से मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है. महिला अभी सदमे में है और कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के कानपुर में झूठ बोलकर लड़की जैसी दिखने वाले किन्नर से करा दी शादी, सास-ससुर समेत 8 लोगों पर एफआईआर

यूपी में आज से कार्डधारकों को मुफ्त मिलेगा 20 किलो गेहूं व 15 किलो चावल

यूपी विधि आयोग की रिपोर्ट में की गई चेन स्नेचिंग के अपराध पर 3 से 14 वर्ष सजा की सिफारिश

यूपी: पीएम मोदी के खास, विधान परिषद सदस्य एके शर्मा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त

यूपी के मुरादाबाद में जीजा की जगह 5 साल तक साला करता रहा यूपी पुलिस की नौकरी

Leave a Reply