जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में लश्कर कमांडर सहित 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में लश्कर कमांडर सहित 3 आतंकी ढेर

प्रेषित समय :07:40:10 AM / Mon, Jun 21st, 2021

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच रविवार रात को मुठभेड़ हुई है. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इसमें आतंकी संगठन लश्कर-ए तैयबा के कमांडर समेत तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है. यह सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस का संयुक्त अभियान था.

जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार न इस बाबत जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि सोपोर में हुए एनकाउंटर में मारा गया लश्कर का आतंकी मुदसिर पंडित तीन पुलिसवालों, दो नेताओं और दो नागरिकों की हत्या में शामिल था. लश्‍कर के कुल तीन आतंकी एनकाउंटर में ढेर हुए हैं.

उन्होंने बताया कि 12 जून को उत्तरी कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने कई ऑपरेशन शुरू किए थे. पुलिस के अनुसार इलाके में अभी भी आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

इससे पहले 16 जून को श्रीनगर के नौगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था. आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षाबलों ने 15 जून को देर रात नौगाम के वागुरा की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था. तलाशी अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के खानमोह इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

श्रीनगर में सीआरपीएफ के कैंप पर अज्ञात लोगों ने किया पेट्रोल बम से हमला

श्रीनगर में भाजपा नेता के घर पर हुआ आतंकी हमला, फायरिंग में एक सुरक्षाकर्मी शहीद

Leave a Reply