यूपी की राजनीति गर्माई: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने उनके आवास पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

यूपी की राजनीति गर्माई: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने उनके आवास पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

प्रेषित समय :14:48:29 PM / Tue, Jun 22nd, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व लगातार मंथन में जुटा हुआ है. बात यह भी निकलकर सामने आई कि सरकार में फेरबदल संभव है. इस बीच सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष और यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह एक महीने के भीतर दूसरी बार लखनऊ पहुंचे हैं. सरकार से लेकर संगठन तक कील-कांटें कसे जा रहे हैं, लेकिन साढ़े चार साल में पहली बार ऐसा हुआ है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य  उनके सरकारी आवास पर पहुंचे हैं. साथ में संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता भी मौजूद हैं. जिसके बाद प्रदेश के राजनैतिक गलियारों में एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

हालांकि जो खबर मिल रही उसमे कहा जा रहा है कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान ही उपमुख्यमंत्री के बेटे की शादी हुई थी. लिहाजा उन्होंने सभी को लंच पर बुलाया है. केशव मौर्य के घर पर पूरी कोर कमेटी का भोजन है. संघ के कृष्ण गोपाल जी, संगठन के बीएल संतोष समेत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि कोर कमेटी को भोजन पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने आमंत्रित किया है.

इससे पहले सोमवार को राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष, संघ और पार्टी के नेताओं के बीच करीब तीन घंटे मैराथन बैठक हुई. इस बैठक में चुनाव की रणनीति, योगी सरकार की उपलब्धि और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा हुई. सभी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ़ भी की. साथ ही जनता तक संकल्प पत्र में किये गए वादों को पहुंचाने की बात भी हुई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सैमसंग ने चीन को दिया बड़ा झटका, यूपी के नोएडा शिफ्ट की डिस्प्ले मैन्युफैक्चरिंग यूनिट

यूपी में धर्म परिवर्तन रैकेट का बड़ा खुलासा, पुलिस का दावा एक हजार गैर मुस्लिमों का कराया गया धर्म परिवर्तन

यूपी में धर्म परिवर्तन रैकेट का बड़ा खुलासा, पुलिस का दावा एक हजार गैर मुस्लिमों का कराया गया धर्म परिवर्तन (

यूपी में धर्म परिवर्तन रैकेट का बड़ा खुलासा, पुलिस का दावा एक हजार गैर मुस्लिमों का कराया गया धर्म परिवर्तन (

यूपी के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कहा चुनाव के बाद केंद्रीय नेतृत्व लेगा सीएम पर फैसला

Leave a Reply