Jio का नया प्लान, सिर्फ 75 रुपये खर्च कर 60 दिन के लिए पाएं फ्री कॉलिंग

Jio का नया प्लान, सिर्फ 75 रुपये खर्च कर 60 दिन के लिए पाएं फ्री कॉलिंग

प्रेषित समय :08:53:43 AM / Thu, Jun 24th, 2021

रिलायंस जियो के पास कई किफायती रिचार्ज प्लान हैं। जियो का एक सस्ता प्लान 75 रुपये का है। खास ऑफर के तहत जियो के इस रिचार्ज प्लान में आपको करीब 2 महीने की वैलिडिटी मिलेगी। 75 रुपये वाला यह रिचार्ज प्लान जियो फोन के लिए है। इस रिचार्ज प्लान में आपको फ्री कॉलिंग के साथ डेटा का फायदा मिलता है। तो आइए जानते हैं कि जियो के इस 75 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में आपको और क्या-क्या फायदे मिलते हैं।

75 रुपये में 56 दिन की वैलिडिटी और 6GB डेटा

जियो फोन के 75 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। खास ऑफर के तहत एक रिचार्ज प्लान देने पर 1 प्लान फ्री मिलता है। यानी, आपको 75 रुपये का प्लान लेने पर टोटल 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जियो के इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। जियो फोन के इस प्लान में टोटल 6GB डेटा यूजर्स को दिया जाता है। प्लान में 50 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है।

39 रुपये में करीब महीने भर की वैलिडिटी और डेटा

यह जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। 39 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है। खास ऑफर के तहत एक रिचार्ज प्लान लेने पर 1 प्लान फ्री में मिल रहा है। ऐसे में यूजर्स को 39 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है। प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। प्लान में टोटल 2.8GB डेटा मिलता है। साथ ही, यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jio का 599 vs Vi का 699 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान, जानें कौन बेस्ट

एयरटेल लाया धांसू प्लान, एक दिन में यूज कर सकते हैं 50GB डेटा

जियो के 5 नए प्रीपेड प्लान में नहीं है कोई डेली डेटा लिमिट, जानिए और क्या हैं खूबियां

Vodafone Idea का दमदार प्लान! 699 रुपये में मिलेगा डबल कीमत का फायदा

Leave a Reply