जियो के 5 नए प्रीपेड प्लान में नहीं है कोई डेली डेटा लिमिट, जानिए और क्या हैं खूबियां

जियो के 5 नए प्रीपेड प्लान में नहीं है कोई डेली डेटा लिमिट, जानिए और क्या हैं खूबियां

प्रेषित समय :15:06:41 PM / Sat, Jun 12th, 2021

नई दिल्ली. टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने शुक्रवार को बिना डेली लिमिट वाले पांच नए जियो फ्रीडम प्लान्स को पेश किया है. उसकी वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, ये प्रीपेड प्लान्स हैं. वेबसाइट पर लिस्ट किए गए प्लान्स 15 दिन की वैलिडिटी के लिए 127 रुपये से शुरू हैं, जिसमें 12GB का बिना किसी सीमा के डेली डेटा मिलता है.

दूसरे प्लान्स की अवधि 30 दिन, 60 दिन, 90 दिन और 365 दिन है. सूत्रों ने कहा कि पांच नए बिना डेली लिमिट वाले प्रीपेड प्लान्स डिजिटल लाइफ के लिए ज्यादा विकल्प देंगे. नए प्रीपेड प्लान्स में 30 दिन की मल्टीपल वैलिडिटी मिलती है.

इन पांच प्लान्स में तय डेटा बिना किसी डेली लिमिट और अनलिमिटेड वॉयस कॉल बेनेफिट के साथ आता है. डेली डेटा की लिमिट नहीं होने से ज्यादा डेटा इस्तेमाल करने वाले यूजर्स बिना किसी रुकावट के डेटा का इस्तेमाल कर सकेंगे, जिसमें उन्हें यह चिंता नहीं रहेगी कि डेली लिमिट खत्म हो जाएगी. इसके साथ 30 दिन की वैलिडिटी की अवधि होने से उन्हें रिचार्ज की तारीख को याद रखने में भी आसानी होगी.

प्लान्स में जियो के इन्फोर्मेशन और यूटिलिटी ऐप्स का भी एक्सेस मिलता है, जिसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो न्यूज आदि शामिल हैं.

इस संबंध में रिलायंस जियो को भेजे गए ईमेल का कोई जवाब नहीं आया है. जियो की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, 247 रुपये की कीमत वाला प्लान बिना किसी डेली लिमिट के, 30 दिन की वैलिडिटी और 25GB डेटा के साथ आता है. 447 रुपये के प्लान में 60 दिनों की वैलिडिटी और 50GB डेटा, 597 रुपये में 90 दिन की वैलिडिटी और 75GB डेटा और 2397 रुपये के प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी के लिए 365GB डेटा मिलता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

5G सर्विसेज के लिए टेलिकॉम कंपनियों को मिलेगा स्‍पेक्‍ट्रम

स्वेदशी 5G नेटवर्क पर तेजी से काम कर रहा है जियो, क्वालकॉम के साथ हो चुका है टेस्ट

जियो के 98 रुपये वाले नए रिचार्ज से बेहतर है BSNL का 97 रुपये वाला प्लान

जियो का विडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप जियो मीट अब हिंदी में

रिलायंस जियो ने लॉन्च किए 100 रुपए से भी कम में दो शानदार रिचार्ज प्लान्स

6000mAh बैटरी वाला जियोनी का स्मार्टफोन, 7 हज़ार से भी कम है कीमत

Leave a Reply