रिलायंस इंडस्ट्री के बोर्ड में शामिल हुए सऊदी अरामको के चेयरमैन, मुकेश अंबानी ने की घोषणा

रिलायंस इंडस्ट्री के बोर्ड में शामिल हुए सऊदी अरामको के चेयरमैन, मुकेश अंबानी ने की घोषणा

प्रेषित समय :15:20:37 PM / Thu, Jun 24th, 2021

मुंबई. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 44वीं वार्षिक आम बैठक में मुकेश अंबानी ने हुए दुनिया की सबसे बड़ी तेल कंपनी सऊदी अरामको की डील से जुड़ा एक बड़ा ऐलान किया है. सऊदी अरामको के चेयरमैन और सऊदी अरब के पब्लिक वेल्थ फंड के गवर्नर यासिर अल-रुमायन को रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के बोर्ड में शामिल करने की घोषणा मुकेश अंबानी ने की है.

बताया जा रहा कि यह 15 अरब डॉलर के सौदे की यह एक पूर्व शर्त है. पिछले साल, एजीएम के दौरान अंबानी ने कहा था कि पिछले साल, मैंने आपके साथ हमारे ओ2सी व्यवसाय में सऊदी अरामको द्वारा इक्विटी निवेश का आधार साझा किया था. ऊर्जा बाजार में अप्रत्याशित परिस्थितियों और कोविड-19 स्थिति के कारण, सौदे में मूल समयरेखा के अनुसार प्रगति नहीं हुई. हम इस प्रक्रिया को 2021 की शुरुआत तक पूरा करने की उम्मीद कर रहे थे.

वहीं गुरुवार को आरआईएल की 44वीं एजीएम को संबोधित करते हुए मुकेश अंबानी ने कहा कि पिछली वार्षिक आम बैठक के बाद से हमारी व्यापार और वित्तीय सफलता अपेक्षाओं से अधिक रही है. लेकिन इस कठिन समय के दौरान आरआईएल के मानवीय प्रयासों ने हमें हमारे व्यावसायिक प्रदर्शन से ज्यादा खुशी दी है.

रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष और संस्थापक नीता अंबानी ने कहा कि आरआईएल का मिशन वैक्सीन सुरक्षा भारत के सबसे बड़े कॉर्पोरेट टीकाकरण अभियानों में से एक है, जिसमें सेवानिवृत्त कर्मचारियों, साझेदार कंपनी के कर्मचारियों और उनके परिवारों सहित हमारे परिवार के 20 लाख लोगों को मुफ्त में टीकाकरण किया जाता है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रिलायंस इंडस्ट्रीज के बोर्ड में शामिल होगा सऊदी अरामको का प्रतिनिधि, 24 को है एजीएम

ऊंचाई से 314 अंक फिसलकर बंद हुआ सेंसेक्स, रिलायंस और बैंकिंग शेयरों में रही बिकवाली

कर्ज में डूबे अनिल अंबानी के रिलायंस ग्रुप की इस कंपनी को खरीदेगी Authum

रिलायंस जियो का धमाका, लॉन्च किया 'जियोफाइबर पोस्टपेड'

रिलायंस ने दिखाया अपना बड़ा दिल, मृत कर्मचारी को 5 साल तक देगी फुल सैलरी: मुकेश अंबानी ने की घोषणा

Leave a Reply