बिहार: बारात लेकर लौट रही होटल पर रुकी बस को बेकाबू ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत

बिहार: बारात लेकर लौट रही होटल पर रुकी बस को बेकाबू ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत

प्रेषित समय :10:59:47 AM / Fri, Jun 25th, 2021

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर के नडियार गांव में हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोगों के घायल होने खबर है. घटना मीनापुर के पानापुर ओपी के नडियार गांव के पास एनएच-28 पर हुई है. सभी घायलों को एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भेज दिया गया है. मृतकों की डेड बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस भीषण सड़क हादसे में बस और ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. एएसपी (वेस्ट) सैयद इमरान मसूद ने बताया कि बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई है, जिसमें चार लोगों की मौत हुई है. बस बारात की है.

बताया जा रहा है कि गायघाट से मोतीपुर क्षेत्र में बस से बारात आई थी और लौटते वक्त एक होटल पर बस रुकी हुई थी. बस के पीछे भी कुछ लोग खड़े थे. इसी दौरान पीछे से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने खड़े लोगों को कुचल दिया और बस में भी जोरदार धक्का मार दी. इसके बाद ट्रक भी दुर्घटनाग्रस्त होकर वहीं पलट गई.

बताया जा रहा है कि ट्रक का चालक और खलासी फरार हो गया है. मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. NH 28 पर एक लेन में आवागमन बाधित है, जिसे चालू कराने में पुलिस जुटी हुई है. घटना की सूचना पीड़ित परिवारों को दे दी गई है. बता दें कि हाल में एनएच 28 पर कई सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में अनलॉक-3: नीतीश सरकार से जारी की नई गाइडलाइन, जानिए कहां मिली छूट

बिहार: सीवान के भरे बाजार में बम विस्फोट, पिता और बेटा गंभीर रूप से जख्मी, पटना रेफर

चिराग ने की पिता रामविलास पासवान को भारत रत्न देने की मांग, बिहार में लगाई जाये प्रतिमा

बिहार के सभी इंजीनियरिंग व पॉलेटेक्निक कॉलेजों में होंगे शारीरिक प्रशिक्षक

बिहार के रोहतास में अनियंत्रित ट्रक ने 10 को रौंदा, दो बच्चों सहित 4 की मौत

बिहार पर मंडरा रहा बाढ़ का खतरा, गंडक के बाद खतरे के निशान पर पहुंची कमला

Leave a Reply