बिहार: बारातियों से भरी बस खड़ी थी, ट्रक ने मारी टक्कर जिससे 4 की मौके पर ही मौत, 12 की हालत गंभीर

बिहार: बारातियों से भरी बस खड़ी थी, ट्रक ने मारी टक्कर जिससे 4 की मौके पर ही मौत, 12 की हालत गंभीर

प्रेषित समय :16:45:02 PM / Fri, Jun 25th, 2021

पटना. मुजफ्फरपुर के पानापुर ओपी इलाके में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. 12 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में कई की हालत गंभीर है. बारात से भरी बस को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में मौके पर ही 4 बारातियों की जान चली गई. सभी घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है. हादसा शुक्रवार सुबह मीनापुर थाना के नरियार के स्टार होटल के पास हुआ है.

बारात मोतिहारी के ढाका से लौट रही थी. इसी बीच बस पंक्चर हो गई. कुछ बाराती उतर कर बस के सामने खड़े हो गए. इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी. इसमें बस के सामने खड़े यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. सड़क हादसे के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया है. बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने सड़क हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस स्टेशन को दी. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेजा गया. वहीं, पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मोतिहारी गई थी बारात

गुरुवार शाम मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र से बारात मोतिहारी के ढाका गई थी. वहां से लौटने के दौरान पानापुर के नरियार के पास बस का टायर पंक्चर हो गया था. सड़क दुर्घटना के बाद करीब 1 घंटे तक जाम की स्थिति बन गई. मौके पर पुलिस के बड़े अधिकारी भी पहुंच गए हैं. बस को क्रेन के जरिए सड़क से हटाया गया. मृतकों में गायघाट थाना क्षेत्र के रमेश तिवारी, अभिनव कुमार उर्फ सोनू, मुकुंद कुवर, सकरा थाना इलाके के धर्मेन्द्र कुमार शामिल हैं. घायलों में राहुल कुमार, गोलू कुमार, रितिक कुमार, विपुल कुमार, सोनू कुमार, मो. इजाज, नवल सिंह, मोनू कुमार व रामपुकार सिंह शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे फिर शुरू कर रहा है यूपी, बिहार समेत इन राज्‍यों के लिए 36 स्‍पेशल ट्रेनें

बिहार में अनलॉक-3: नीतीश सरकार से जारी की नई गाइडलाइन, जानिए कहां मिली छूट

बिहार: सीवान के भरे बाजार में बम विस्फोट, पिता और बेटा गंभीर रूप से जख्मी, पटना रेफर

चिराग ने की पिता रामविलास पासवान को भारत रत्न देने की मांग, बिहार में लगाई जाये प्रतिमा

बिहार के सभी इंजीनियरिंग व पॉलेटेक्निक कॉलेजों में होंगे शारीरिक प्रशिक्षक

Leave a Reply