पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स अपने पिता के कंजरवेटरशिप से चाहती हैं आजादी

पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स अपने पिता के कंजरवेटरशिप से चाहती हैं आजादी

प्रेषित समय :09:05:49 AM / Fri, Jun 25th, 2021

लॉस एंजेलिस की मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स अपने पिता जेमी स्पीयर्स के संरक्षण से मुक्त होना चाहती है। वह चाहती है की उनके जीवन पर किसी का भी नियंत्रण नहीं होगा। इस पर उनके पिता के साथ विवाद अब कोर्ट में जा चुका है। बुधवार को ब्रिटनी लॉस एंजिलिस की एक कोर्ट में बयान दर्ज़ करवाने पहुंची थी। दरअसल ब्रिटनी की फाइनेंस और निजी जिंदगी के सारे फैसले उनके पिता जेमी करते हैं। ब्रिटनी की मानसिक स्वस्थ और नशीले दवाइयों के सेवन से जुड़ी चिंताओं के बीच उनके पिता को वर्ष 2008 में उनका कंजरवेटर नियुक्त किया गया था।

हाल ही में न्यू यॉर्क टाइम्स को मिले गुप्त रिकॉर्ड के मुताबिक ब्रिटनी को अपने पिता की इस भूमिका पर 2014 से ही आपत्ति है। ब्रिटनी ने अन्य मुद्दों के अलावा अपनी शराबखोरी को भी इसकी वजह बताया है। पिछले साल ब्रिटनी के लॉयर सैमुअल डी इनघम ने कोर्ट को बताया की ब्रिटनी को अपने पिता से डर लगता है जो उनकी कुल 445 करोड़ रूपए की संपत्ति के संरक्षक हैं।

वहीं उनके पिता जेमी स्पीयर्स के लॉयर ली थोरीन का कहना है की ब्रिटनी जब चाहे अपनी कंजरवेटरशिप को खत्म कर सकती हैं। ब्रिटनी यह जानती है की जब भी उन्हें उनकी जरूरत पड़ेगी, वे हमेशा उनके साथ होगें, फिर चाहे कंजरवेटरशिप हो या ना हो।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत में ब्लॉक हुआ कैनेडियन पंजाबी पॉप सिंगर जैजी बी का ट्विटर अकाउंट

नॉन-बाइनरी हैं सिंगर डिमी लोवाटो, वीडियो शेयर कर किया खुद खुलासा

स्टेज पर फैन ने की प्राइवेट पार्ट छूने की कोशिश, महिला सिंगर ने सिखाया सबक

सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल हुए कोरोना पॉजिटिव

पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे मौत, सदमे में हैं फैंस, सेलेब्स भी दे रहे श्रद्धांजलि

Leave a Reply