कपिल शर्मा शो के लिए कॉमेडियन ने बढ़ाई फीस, करेंगे 1 करोड़ रुपये चार्ज

कपिल शर्मा शो के लिए कॉमेडियन ने बढ़ाई फीस, करेंगे 1 करोड़ रुपये चार्ज

प्रेषित समय :10:30:32 AM / Wed, Jun 30th, 2021

कपिल शर्मा सबसे ज्यादा पॉपुलर और टैलेंटेड कॉमेडियन हैं. उनकी कॉमेडी के लाखों दीवाने हैं. हालांकि कुछ दिनों से कपिल ने इस शो से ब्रेक लिया हुआ है. लेकिन अब वह जल्द ही शो को वापस लेकर आ रहे हैं. हालांकि खबर आ रही है कि इस बार कपिल ने अपनी फीस में भी बढ़ोतरी की है. खबरों की मानें तो कपिल ने अपनी फीस में सिर्फ 10-20 नहीं बल्कि 50 लाख की बढ़ोतरी की है.

कपिल अब एक हफ्ते के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे. इससे पहले कपिल 30 लाख प्रति एपिसोड चार्ज करते थे और अब उन्होंने प्रति एपिसोड 50 लाख बढ़ा दिए हैं. इसका मतलब कि पहले जहां कपिल एक हफ्ते में 60 लाख रुपये लेते थे, वहीं अब वह 1 करोड़ चार्ज करेंगे.

हालांकि इस बारे में अभी कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है. न तो कपिल बल्कि शो के मेकर्स ने भी इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है. वहीं खबर ये भी है कि कपिल के बाकी को- कॉमेडियन्स भी अच्छा-खासा अमाउंट लेने वाले हैं.

बता दें कि कपिल का शो टीआरपी की लिस्ट में ज्यादातर समय टॉप पर रहता था. शो में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स शाहरुख खान, अक्षय कुमार, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर जैसे सेलेब्स शामिल हैं.

क्या अर्चना पूरन सिंह नहीं होंगी शो का हिस्सा

हाल ही में खबर आई कि अपनी हंसी के ठहाकों से सबका दिल जीतने वालीं अर्चना पूरन सिंह इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगी. इस खबर के आने के बाद फैंस को लगा कि कहीं नवजोज सिंह सिद्धू की वापसी तो नहीं होने वाली. लेकिन अर्चना ने खुद इन खबरों पर अपना रिएक्शन दे दिया है.

अर्चना ने कहा, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. अब तक तो मैं इस शो का हिस्सा हूं. वैसे भी जब भी मैं कोई नया प्रोजेक्ट साइन करती हूं तो ये खबरें आने लग जाती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीआरपी लिस्ट से इंडियन आइडल हुआ बाहर, सुपर डांसर 4 ने मारी एंट्री, लेकिन नंबर 1 पर है ये सीरियल

चोली के नीचे जींस पहनकर दिल्ली वाली दुल्हन का डांस वायरल

अक्षय कुमार ने बैकग्राउंड डांसर्स को हर महीने भोजन देने की जिम्मेदारी उठाई

सुपर डांसर 4 के सेट पर लौटते ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने शो में अपना करिश्मा दिखाया

कलर्स के डांस दीवाने में प्रतियोगियों के परिवार से मिलने के बाद भावनाओं का सागर उमड़ा

Leave a Reply