भोपाल में पदस्थ जेल प्रहरी की पत्नी ने जबलपुर में जहर खाया, सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर परेशान करता रहा

भोपाल में पदस्थ जेल प्रहरी की पत्नी ने जबलपुर में जहर खाया, सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर परेशान करता रहा

प्रेषित समय :16:04:21 PM / Sun, Jul 4th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के भोपाल स्थित सेंट्रल जेल में पदस्थ जेल प्रहरी की पत्नी ने अपने मायके जबलपुर में जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, महिला अपने पति की प्रताडऩा से तंग आकर यहां पर रह रही थी, इसके बाद भी जेल प्रहरी सोशल मीडिया पर मैसेज करके परेशान करता रहा. महिला को परिजनों ने उपचार के लिए निजी अस्पताल में भरती कराया है, जहां पर महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

                            घमापुर पुलिस के अनुसार गोहलपुर निवासी चंद्रकुमार बजरानी भोपाल स्थित सेंट्रल जेल में प्रहरी के पद पर पदसथ है, जिसकी शादी वर्ष 2016 में घमापुर क्षेत्र में रहने वाली युवती काजल बजरानी से हुई थी, शादी के कुछ साल बाद से ही चंद्रकुमार द्वारा पत्नी को घरेलू बातों को लेकर प्रताडि़त करने लगा, पति चंद्रकुमार की प्रताडऩा से परेशान होकर काजल ने गोहलपुर थानों में मारपीट व प्रताडऩा की शिकायत दी थी, इसके बाद से ही काजल घमापुर अपने मायके में आकर पिता के पास रहने लगी, मायके में रहते हुए भी काजल की परेशानी कम न हुई, पति चंद्रकुमार ने कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर परेशान करना शुरु कर दिया, उसके चरित्र को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने लगा, पति द्वारा इस तरह से परेशान किए जाने से व्यथित काजल ने पिछले दिन जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, काजल की अचानक हालत बिगड़ते देख परिजन चितिंत हो गए, जिन्होने तत्काल ही निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर महिला काजल की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया.

अस्पताल पहुंची पुलिस को काजल ने अपने कथनों में बताया कि पति द्वारा सोशल मीडिया पर परेशान किए जाने से वह आत्महत्या करने के लिए मजबूर हुई है, इधर पुलिस का कहना है दम्पति के बीच चल रहा प्रताडऩा का प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है, इसकी शिकायत पूर्व में गोहलपुर थाना में की गई थी, पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में थाना के अंदर महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ धक्कामुक्की, गाली गलौज

एमपी के जबलपुर में फिर एक चिटफंड कंपनी निवेशकों के 68 लाख रुपए लेकर भागी..!

एमपी के जबलपुर, भोपाल, इंदौर में फिर बढऩे लगी कोरोना संक्रमितों की संख्या..!

Leave a Reply