राजस्थान आंगनबाड़ी महिला कर्मचारियों की समस्याओं को हल कराने होगा प्रयास: मुकेश गालव

राजस्थान आंगनबाड़ी महिला कर्मचारियों की समस्याओं को हल कराने होगा प्रयास: मुकेश गालव

प्रेषित समय :17:55:13 PM / Mon, Jul 5th, 2021

कोटा. हिन्द मजदूर सभा से संलग्न आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी संघ राजस्थान प्रदेश की बैठक वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन के सभा कक्ष मे हिन्द मजदूर सभा राजस्थान प्रदेश के महामंत्री मुकेश गालव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. इस मौके पर मुकेश गालव ने आश्वस्त किया कि आंगनबाड़ी महिला कर्मचारियों की समस्याओं के निदान के लिए भरपूर प्रयास किया जाएगा और  इसके लिए उच्च स्तर पर चर्चा की जायेगी.

यूनियन की प्रदेशाध्यक्ष शाहिदा खान ने बताया कि बैठक में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका मिनी आंगनबाड़ी केन्द्र, आशा सहयोगिनी, ग्रामीण साथिन की समस्याओं को विस्तार से श्री गालव के समक्ष रखने का काम हुआ, जिसमें पोषाहार से संबंधित समस्याएं बताई गईं, जितने लाभार्थी पंजीकृत हैं, उतनी ही खाद्य सामग्री दी जाये, अन्यथा पोषाहार बन्द किया जाये, कार्यकर्ता व आशा सहयोगिनी को उन्हीं के कार्यक्षेत्र में लगाया जाये, पोषाहार का बकाया भुगतान किया जाये, कार्यकर्ता व आशा सहयोगिनी को कोरोना सर्वे का भुगतान किया जाये, आशाओं को केन्द्र से जोड़ा जाये.

इस बैठक में प्रदेशाध्यक्ष शाहिदा खान के साथ जिला अध्यक्ष कवंलजीत मीणा, प्रदेश सचिव मधुकांता राजावत, प्रचार मंत्री, रेणू सक्सेना, मधुबाला, शकुन्तला गुप्ता, संतोष शर्मा, अनुराधा, बूंदी से सीमा परवीन, झालावाड़ से रचना वैष्णव, किशनगंज से सीमा, अनिता शर्मा, बबिता ने भाग लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोटा रेल मंडल ने एक महीने में की 655 वैगनों की मरम्मत, तोड़ा 60 वर्षों का रिकॉर्ड

इंदौर के युवक ने कोटा के युवक को लगाया चूना, गर्भवती पत्नी की करा दी शादी

रंग लाए WCREU के प्रयास, कोटा में स्थानीय कर्मचारी हित निधि समिति की बैठक स्वीकृत किए गए कई अनुदान

WC RAILWAY के केन्द्रीय अस्पतालों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में अगले तीन महीने में ऑक्सीजन प्लांट होंगे उपलब्ध

डबलूसीआरईयू के प्रयासों से मंडल रेल चिकित्सालय कोटा को मिले 5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

Leave a Reply