रंग लाए WCREU के प्रयास, कोटा में स्थानीय कर्मचारी हित निधि समिति की बैठक स्वीकृत किए गए कई अनुदान

रंग लाए WCREU के प्रयास, कोटा में स्थानीय कर्मचारी हित निधि समिति की बैठक स्वीकृत किए गए कई अनुदान

प्रेषित समय :18:12:59 PM / Thu, Jun 24th, 2021

कोटा. कोरोना महामारी के चलते स्थानीय कर्मचारी हित निधि समिति की बैठक काफी समय से नहीं हो पा रही थी, जिससे कर्मचारियों को मिलने वाली सहायता में देरी हो रही थी. WCREU के महामंत्री कॉम मुकेश गालव जी ने प्रशाशन से वार्ता कर तत्काल मीटिंग हेतु दबाव बनाया एवं उनके  लगातार प्रयासों के फलस्वरूप स्थानीय कर्मचारी हित निधि समिति कि लंबित बैठक आज Sr DPO सुबोध विश्वकर्मा की अध्यक्षता में प्रारंभ हुई.

स्थानीय कर्मचारी हित निधि समिति कोटा में यूनियन प्रतिनिधि कॉम. दानिश खान एवं नरेश मालव के प्रयासों से आज मीटिंग में निर्वाह भत्ते के रूप में 4 कर्मचारियों को 1,25,000 रुपए, पारिवारिक सहायता हेतु 1 कर्मचारी को 56,000 रुपए, दंतावली अनुदान के रूप 5 कर्मचारियों को 45,200 रुपए, चश्मा प्रतिपूर्ति हेतु 30 कर्मचारियों को 30,000 रुपए स्वीकृत किए गए.

यूनियन प्रयासरत है कि इसी माह कर्मचारियों को इसके भुगतान की कार्यवाही अविलंब प्रारंभ करवाई जाए. इससे कई रेल कर्मी और उनके परिवारजन लाभांवित होंगे. मीटिंग कल भी जारी रहेगी, जिसमे कर्मचारी एवं उनके परिवारजनों हेतु अन्य मदों में कल्याणकारी निर्णय लिए जाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डबलूसीआरईयू के प्रयासों से मंडल रेल चिकित्सालय कोटा को मिले 5 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

कोटा मंडल के ट्रेकमैनों को नहीं मिल रहे हैं टूलकिट तथा यूनिफार्म, एम्प्लाईज यूनियन ने जताया आक्रोश

राजस्थान : कोटा में महिला और पुरुष का दावा- टीका लगवाने के बाद शरीर हुआ चुम्बक, चिपकने लगे लोहे के सामान, डॉक्टर भी हैरान

कोटा में डबलूसीआरईयू यूथ कार्यकर्ता नरेंद्र खंगार की जनसेवा का सिलसिला जारी, भोजन और मास्क वितरण का कार्य लगातार जारी

पमरे के कोटा मंडल के अलोट में 37 रेल कर्मचारियों का हुआ वेक्सीनेशन, डबलूसीआरईयू कार्यकर्ता कर रहे प्रेरित, कोरोना योद्धाओं का सम्मान

Leave a Reply