जोधपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रेलर और कार की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत की पुष्टि

जोधपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रेलर और कार की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत की पुष्टि

प्रेषित समय :09:29:35 AM / Mon, Jul 5th, 2021

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिस वजह से 5 लोगों की मौत हो गई है. जोधपुर ईस्ट के डीसीपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि ये हादसा एक ट्रेलर के टकराने की वजह से हुआ. उन्होंने बताया कि जोधपुर के डांगियावास क्षेत्र में ये हादसा हुआ, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार डांगियावास हाईवे पर 17 मील के पास रविवार रात करीब 11:45 बजे ट्रेलर व बोलेरो में भिड़ंत हुई. बोलेरो में 7 युवक थे, जिनमें से 3 की मौके पर ही मौत हो गई. दो युवकों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. जबकि 2 गंभीर घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल हाईवे निर्माणाधीन होने के कारण एक ओर का ट्रैफिक बंद था. रोड के एक ओर ही आमने-सामने चलते ट्रैफिक में हादसा हुआ. हादसा इतना भयंकर था कि दो युवकों के सिर कटकर अलग हो गए. एसएचओ कन्हैयालाल ने बताया कि युवक ब्यावर के रावत परिवार के हैं. हादसे में बोलेरो पूरी पिचक गई और युवक आधे घंटे तक अंदर फंसे रहे. बोलेरो पाली, मारवाड़ जंक्शन निवासी सुमेर सिंह पुत्र मदन सिंह की बताई जा रही है. ट्रेलर चालक मौके पर गाड़ी छोड़ फरार हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: 65000 में से 9400 किसानों को इसी महीने मिलेगा बिजली कनेक्शन

ACB को राजस्थान पुलिस के इंस्पेक्टर के पास मिली आय से 333 फीसदी ज्यादा प्रॉपर्टी

राजस्थान के इस मंत्री के बिगड़े बोल, बोले देश के सभी तहसीलदार, नायब तहसीलदार भ्रष्ट, 2 परसेंट के बिना काम नहीं करते

Leave a Reply