हरियाणा में साइबर सेल के हवलदार ने पिता-पुत्र समेत 3 पर बरसाई गोलियां, खुद भी की आत्महत्या

हरियाणा में साइबर सेल के हवलदार ने पिता-पुत्र समेत 3 पर बरसाई गोलियां, खुद भी की आत्महत्या

प्रेषित समय :15:05:16 PM / Sun, Jul 11th, 2021

भिवानी. हरियाणा के भिवानी जिले में खाकी का ख़ौफ़नाक रूप सामने आया है. जहां पुलिस के एक हवलदार ने तीन लोगों को ताबड़तोड़ गोलियां मारकर बाद में खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली. हालांकि मृतक हवलदार के परिजनों ने घायलों पर गोली मारकर हत्या का आरोप लगाया है. फ़िलहाल इस गोलीबारी व इतनी बड़ी घटना की असल वजह का खुलासा नहीं हो पाया है.

मामला बवानीखेड़ा क्षेत्र के किरावड़ गांव का है. जहां बाइक पर आए एक शख्स ने 62 वर्षीय महाबीर, महाबीर के 55 वर्षीय भाई जगबीर और जगबीर के बेटे 35 वर्षिय राजेश पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये. कुछ देर बाद पता चला की गोली मारने वाला शख्स हांसी पुलिस की साइबर सेल में कार्यरत हवलदार रवीन्द्र  था. जिसने यहां से फरहार होने के बाद खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली.

सूचना पाकर एसपी, डीएसपी, बवानीखेड़ा एसएचओ व साईआईए पुलिस टीम मौक़े पर पहुंची. पर इस मामले में उस समय मोड़ आ गया जब सुबह मृतक हवलदार रवीन्द्र के परिजनों ने आरोप लगाया कि रवीन्द्र को उन तीन घायलों ने उसकी रिवॉल्वर छिन कर गोली मार कर उसकी हत्या की है. परिजनों ने तीनों घायलों के ख़िलाफ़ कार्यवाही की मांग की है.

मामले की जांच कर रहे डीएसपी हैडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि किरावड़ गांव वासी महाबीर, जगबीर व राजेश को रवीन्द्र ने गोली मार कर घायल किया है. आरोपी हांसी पुलिस की साईबर सैल में हवलदार था. उन्होंने बताया कि रवीन्द्र की भी संदिग्ध मौत हुई है. जिस मामले में परिजनों ने घायलों पर हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अभी इस घटना की वजह सामने नहीं आई है.

वहीं इतनी बड़ी घटना के बाद गांव में सन्नाटा है. किसी को समझ नहीं आ रहा कि आख़िर इतनी बड़ी खटना के पीछे वजह क्या है. साथ ही इस मामले को सुलझाना पुलिस के लिए भी पहली बन गई है कि आख़िर घटना की वजह क्या है और हवलदार की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा में भैंस के बच्चे में मिला कोरोना का नया वैरियंट बुवाइन

रिटायर्ड अफसरों पर मेहरबान हुई हरियाणा सरकार, अब कर सकेंगे 20 लाख तक की कार में सफर

हरियाणा: टीचर्स भर्ती घोटाले में दस साल की सजा काट रहे ओमप्रकाश चौटाला रिहा, राज्य की जाट राजनीति में हलचल

Leave a Reply