दिल्ली: जल मंत्री सत्येंद्र जैन के घर का पानी काटने जेसीबी लेकर पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता, जमकर बवाल

दिल्ली: जल मंत्री सत्येंद्र जैन के घर का पानी काटने जेसीबी लेकर पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता, जमकर बवाल

प्रेषित समय :18:14:09 PM / Mon, Jul 12th, 2021

नई दिल्ली. दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर बीजेपी ने दिल्ली के जलमंत्री सत्येंद्र जैन के आवास के बाहर विरोध किया. सतेंद्र जैन के सिविल लाइन स्थित सरकारी आवास का पानी कनेक्शन काटने के लिए प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ता जेसीबी मशीन लेकर पहुंचे. जैन के आवास की तरफ जाने वाले रास्ते पर पुलिस ने कई स्तर की बेरिकेडिंग की हुई थी. लगातार आगे बढऩे की कोशिश कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा. विरोध स्वरूप जेसीबी पर चढ़े बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क के एक हिस्से को खोद डाला.

भविष्य में सीएम के घर का भी पानी काटेंगे - आदेश गुप्ता

जेसीबी पर चढ़कर प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने पानी के मुद्दे पर केजरीवाल सरकार को घेरते हुए कहा कि दिल्ली की जनता प्यासी है और सीएम केजरीवाल पोलिटिकल टूरिजम कर रहे हैं. दिल्ली की जनता के लिए अगर पानी नहीं है, तो आपको भी पानी का अधिकार नहीं है. इसलिए दिल्ली के जलमंत्री सत्येंद्र जैन के घर का पानी काटेंगे और भविष्य में सीएम के घर का भी पानी काटेंगे. दिल्ली सरकार के हरियाणा पर आरोप लगाए जाने को लेकर आदेश गुप्ता ने आगे कहा कि नाच ना आवे, आंगन टेढ़ा. बीजेपी समस्या उठा रही है. जलबोर्ड और दिल्ली सरकार आपकी है. हरियाणा ने 7 सालों में 140 एमजीडी पानी ज़्यादा दिया है.

खट्टर के घर के सामने बीजेपी करे अनशन - राघव चड्ढा

पानी को लेकर बीजेपी के प्रदर्शन पर जलबोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा ने कहा कि खट्टर साहब हरियाणा के मुख्यमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता की वजह से यहां जलसंकट देखने को मिल रहा है. यमुना नदी के सूखने के कारण हम लोगों के घरों तक पानी कैसे पहुंचाएंगे. हम हरियाणा से कोई खैरात नहीं मांग रहे, कोई भीख नहीं मांग रहे. जो सुप्रीम कोर्ट द्वारा तय किया गया है कि इतना पानी रोजाना दिल्ली को देना है, तो उसमें भी 120 एमजीडी पानी अगर आप रोक लेंगे तो हम जनता को कैसे पानी देंगे. अगर वास्तव में बीजेपी वाले दिल्ली के लोगों के हक की लड़ाई लडऩा चाहते हैं तो उन्हें खट्टर साहब के घर के बाहर बैठकर अनशन करना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली तक मानसून पहुंचने में फिर देरी, हरियाणा-यूपी में बारिश की संभावना

कोरोना के बीच देश पर मंडरा रहा जीका वायरस का खतरा, दिल्ली-मुंबई सहित कई शहरों में अलर्ट

दिल्ली के टिकरी कलां इलाके में खुले गोदाम में भीषण आग लगी

सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली पहुंचे सीएम बघेल ने कहा- पार्टी के फैसले से बना सीएम, उनका फैसला अंतिम

दिल्ली नगर निगम चेयरमैन पद के चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ वोट डालने वाले दो भाजपा पार्षद निष्कासित

दिल्ली में सोमवार से खुलेंगे स्कूलों के ऑडिटोरियम, ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट्स

Leave a Reply