महाराष्ट्र: 8 करोड़ की रॉल्स रॉयस में चलने वाले शिवसेना नेता के यहां पकड़ी गई 35 हजार की बिजली चोरी

महाराष्ट्र: 8 करोड़ की रॉल्स रॉयस में चलने वाले शिवसेना नेता के यहां पकड़ी गई 35 हजार की बिजली चोरी

प्रेषित समय :13:20:10 PM / Tue, Jul 13th, 2021

मुंबई. महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना का पदाधिकारी बिजली करते हुए पकड़ा गया है, इस घटना से सब हैरत में हैं, क्योंकि शिवसेना का ये पदाधिकारी 8 करोड़ रुपये कीमती रॉल्स रॉयस में चलता है. जानकारी के अनुसार कल्याण के एक शिवसेना पदाधिकारी पर लगभग 35,000 रुपये की बिजली चोरी का मामला दर्ज किया गया है. जिसके बाद शिवसेना पदाधिकारी को राशि के साथ-साथ जुर्माने का भी भुगतान करना पड़ा है.

संजय गायकवाड़ के खिलाफ महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (MSEDCL) ने पिछले हफ्ते प्राथमिकी दर्ज की थी. वहीं बिजली चोरी की इस खबर ने सभी को हैरत में डाल दिया है. दरअसल हाल ही में संजय गायकवाड़ ने 8 करोड़ रुपये की रॉल्स रॉयस खरीदी थी. जिसे लेकर हर कोई हैरान है.

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि MSEDCL के अतिरिक्त कार्यकारी अभियंता अशोक बुंदे के नेतृत्व में मार्च में एक टीम का गठन किया गया था. इस टीम ने कल्याण (ई) के कोलसेवाड़ी क्षेत्र में गायकवाड़ के निर्माण स्थलों का निरीक्षण किया और पाया कि बिजली की चोरी की जा रही थी.

इसके बाद MSEDCL ने तुरंत गायकवाड़ को 34,840 रुपये का बिल भेजा और 15,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया. वहीं बीते तीन महीने से गायकवाड़ के भुगतान नहीं करने पर बुंदे ने पिछले सप्ताह महात्मा फुले पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

MSEDCL के प्रवक्ता विजयसिंह दुधभाटे का कहना है कि FIR दर्ज होने के बाद गायकवाड़ ने सोमवार को पूरे बिल की राशि के साथ-साथ जुर्माने का भी भुगतान किया. दूधभाटे ने बताया है कि बिजली चोरी के मामले में अधिकतम तीन साल तक की जेल या जुर्माना या दोनों हो सकता है. वहीं गायकवाड़ ने अपना बचाव करते हुए कहा है कि राज्य बिजली वितरण कंपनी ने उनके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि अगर उन्होंने बिजली की चोरी की है, तो साइट पर उनके मीटर क्यों नहीं हटाए गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के यवतमाल में आया 4.4 तीव्रता का भूकंप, नांदेड़ में भी महसूस किये गये झटके

महाराष्ट्र के नेता ने लिखी सोनिया गांधी को चिट्ठी, कहा दिग्विजय सिंह के हिंदू विरोधी बयान से हो रहा पार्टी को नुकसान

देश में कोरोना की तीसरी लहर की आहट? केरल और महाराष्ट्र में संक्रमण के मामले अभी भी ज्यादा

महाराष्ट्र: मां को मारकर उसका दिल, गुर्दा खाने वाले बेटे को फांसी की सजा, इसलिए की थी हत्या

महाराष्ट्र: मां को मारकर उसका दिल, गुर्दा खाने वाले बेटे को फांसी की सजा, इसलिए की थी हत्या

Leave a Reply