महाराष्ट्र: ज्योतिषी ने नेताजी को बोला पत्नी है अपशगुन, नहीं बन पाओगे एमएलए, प्रताडऩा शुरू, एफआईआर

महाराष्ट्र: ज्योतिषी ने नेताजी को बोला पत्नी है अपशगुन, नहीं बन पाओगे एमएलए, प्रताडऩा शुरू, एफआईआर

प्रेषित समय :15:33:53 PM / Tue, Jul 13th, 2021

पुणे. देश में अंधविश्वास के चलते कई घर तबाह हो गए हैं. एक ऐसी ही चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है कि एक 48 वर्षीय हस्तरेखा विशेषज्ञ ने एक परिवार के लिए उसके घर की बहू को अपशगुन बताया है, और घर की भलाई व तरक्की के लिए उससे जल्द से जल्द छुटकारा पाने की सलाह दी है. पुलिस के अनुसार हस्तरेखा पाठक ने दावा किया है कि महिला अपने पति के लिए अपशगुन है, जो विधायक या मंत्री बनना चाहता है. इसके बाद से ही महिला ने अपने ससुराल पक्ष और पति के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडि़त करने की शिकायत दर्ज कराई है.

सोमवार को महाराष्ट्र के पुणे क्षेत्र में एक महिला द्वारा अपने पति व ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताडऩा को लेकर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है. शिकायत के तुरंत बाद ही पुलिस ने हस्तरेखा पाठक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हस्तरेखा पाठक आरोपी रघुनाथ यमुल ने उस व्यक्ति से कहा था कि जब तक वह अपनी पत्नी को तलाक नहीं दे देता, तब तक उसका सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगां इस ओर पुणे पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि इस तरह की प्रताडि़त महिला को तुरंत ही पुलिस की सहायता लेनी चाहिए.

बतादें कि देश में दहेज प्रताडऩा को लेकर कई मामले सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ मामले पुलिस में दर्ज किए जाते हैं और कुछ मामले पारिवारिक रूप से ही सिमट के रह जाते हैं, जिनमें अधिकतर महिलाएं प्रताडि़त की जाती हैं और वह डर के कारण इसकी सुचना पुलिस से व अन्य लोगों को नहीं देती. ऐसे ही मामले की ओर ध्यान देते हुए पुणे पुलिस के आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने अपील की है कि यमुल के समान कई लोग ऐसे हैं जो महिलाओं को प्रताडि़त करते हैं एवं उन्हें अपना निशाना बनाते हैं. जिन्हें उनके ससुराल द्वारा यातनाएं दी जाती है वे महिलाएं अपने नजदीकी पुलिस स्टेशनों से संपर्क कर सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में जनरेटर के धुंए से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर

महाराष्ट्र के यवतमाल में आया 4.4 तीव्रता का भूकंप, नांदेड़ में भी महसूस किये गये झटके

महाराष्ट्र के नेता ने लिखी सोनिया गांधी को चिट्ठी, कहा दिग्विजय सिंह के हिंदू विरोधी बयान से हो रहा पार्टी को नुकसान

देश में कोरोना की तीसरी लहर की आहट? केरल और महाराष्ट्र में संक्रमण के मामले अभी भी ज्यादा

महाराष्ट्र: मां को मारकर उसका दिल, गुर्दा खाने वाले बेटे को फांसी की सजा, इसलिए की थी हत्या

Leave a Reply