ऋषभ पंत हुए कोरोना पॉजिटिव, गए थे यूरो कप का मैच देखने वेम्बले स्टेडियम

ऋषभ पंत हुए कोरोना पॉजिटिव, गए थे यूरो कप का मैच देखने वेम्बले स्टेडियम

प्रेषित समय :15:31:11 PM / Thu, Jul 15th, 2021

नई दिल्ली. इंग्लैंड दौरे पर गए भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पंत कुछ दिनों पहले ही यूरो कप में इंग्लैंड और जर्मनी के बीच हुए मुकाबले को देखने लंदन के वेम्बले स्टेडियम गए थे. स्टेडियम में पंत हजारों लोगों के बीच बिना मास्क पहने प्रशंसकों के साथ तस्वीर भी खिंचाई थी.

पंत की ये नादानी उन पर भारी पड़ गई और वह कोरोना वायरस के शिकार हो गए. पंत को 18 जुलाई को तक आइसोलेशन में रहना होगा. इसके बाद दोबारा उनका कोरोना टेस्ट होगा. अगर पंत की रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो वह डरहम में 20 जुलाई से होने वाले अभ्यास मैच में हिस्सा ले सकेंगे.

बता दें कि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ब्रिटेन में मौजूद भारतीय दल को हाल में ईमेल भेजकर वहां कोविड-19 के बढ़ते मामलों के प्रति चेताया था. इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को डरहम में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में एकत्रित होना है.

बीसीसीआई के एक सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, हां, एक खिलाड़ी का परीक्षण पॉजिटिव आया है लेकिन फिलहाल उसमें कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं. वह अभी अपने एक परिचित के घर में पृथकवास पर है और गुरुवार को टीम के साथ डरहम नहीं जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऋषभ पंत होंगे आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान

अहमदाबाद टेस्ट: ऋषभ पंत के शतक से भारत मजबूत, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक स्कोर 294/7

ऋषभ पंत बने पहले आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ, जो रूट और पॉल स्टर्लिंग को पीछे छोड़ा

बेस्ट खिलाड़ी के अवॉर्ड को ICC ने नॉमिनेट किए आर अश्विन और ऋषभ पंत

Leave a Reply