जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग जगहों पर फिर देखे गए 4 संदिग्ध ड्रोन

जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग जगहों पर फिर देखे गए 4 संदिग्ध ड्रोन

प्रेषित समय :09:36:17 AM / Fri, Jul 16th, 2021

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के सांबा और जम्मू में अलग-अलग जगहों पर फिर 4 संदिग्ध ड्रोन देखे गए हैं. इससे पहले सांबा और हीरा नगर में गुरुवार देर रात भी ड्रोन दिखाई दिए थे. संदिग्ध ड्रोन पर सुरक्षा बलों ने कई राउंड फायरिंग की थी. ड्रोन दिखने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर है और सर्च ऑपरेशन जारी है. बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान से लगी सीमा पर ड्रोन की लगातार मूवमेंट देखने को मिल रही है.

सेना ने यहां नियंत्रण रेखा के पास भारतीय क्षेत्र में घुसने की कोशिश कर रहे एक पाकिस्तानी क्वाडकॉप्टर (ड्रोन) पर गोलीबारी की. आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सेना के चौकस जवानों ने बुधवार रात करीब नौ बजे पल्लनवाका सेक्टर में इसे देखा. सूत्रों ने कहा कि जब सैनिकों ने क्वाडकॉप्टर को नीचे गिराने के लिए गोलियां चलाईं तो वह पाकिस्तान की ओर लौट गया.

सूत्रों ने कहा कि इसे मूल रूप से क्षेत्र की टोह लेने के लिए भेजा गया था. उन्होंने कहा कि जम्मू वायु सेना स्टेशन के पास टिमटिमाती सफेद रोशनी का पता चला. हालांकि वायुसेना ने किसी ड्रोन के दिखने की पुष्टि नहीं की है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बुधवार को सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने जम्मू-कश्मीर के अर्निया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक उड़ने वाली वस्तु को देखा और उस पर गोलियां चला दीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर: ISIS मॉड्यूल और टेरर फंडिंग पर NIA की नकेल, चार जगहों पर रेड, पांच गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर: आतंकी सैयद सलाउद्दीन के दो बेटों को सरकारी नौकरी से किया बर्खास्त, 11 कर्मचारियों पर भी कार्रवाई

Leave a Reply